Akhilesh yadav

झूठ के लम्हे होतें है, सदियां नहीं : अखिलेश यादव

243 0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक मोहम्मद आजम खान (Azam Khan) की रिहाई का स्वागत करते हुये शुक्रवार को कहा कि झूठ के लम्हे होतें है, सदियां नहीं।

श्री खान को उच्चतम न्यायालय से अंतरिम जमानत मिलने के बाद आज सुबह सीतापुर जिला से रिहा किया गया। श्री यादव  (Akhilesh Yadav) ने आजम की रिहाई के बाद ट्वीट कर अपनी खुशी का इजहार किया।

उन्होने लिखा “ सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक मा. श्री आज़म ख़ान जी के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है। जमानत के इस फ़ैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने न्याय को नये मानक दिये हैं। पूरा ऐतबार है कि वो अन्य सभी झूठे मामलों-मुक़दमों में बाइज़्ज़त बरी होंगे। झूठ के लम्हे होते हैं, सदियाँ नहीं।”

27 महीने बाद सीतापुर जेल से रिहा हुए आज़म खान, शिवपाल ने किया वेलकम

गौरतलब है कि सपा अध्यक्ष पर जेल में आजम खान से मुलाकात नहीं करने और उनके लिये पैरवी न करने के आरोप लगते रहे हैं। हाल ही में श्री यादव के आदेश पर सपा का एक प्रतिनिधिमंडल श्री खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंचा था मगर श्री खान ने सपा नेताओं से मिलने से मना कर दिया था। उधर सपा के बागी नेता शिवपाल सिंह यादव और आजम की सीतापुर जेल में मुलाकात के निहितार्थ निकाले जाने लगे हैं। आज रिहाई के दिन भी शिवपाल आजम को लेने सीतापुर जेल पहुंचे थे।

Related Post

बलात्कार के आरोपी की हुई मौत

बलात्कार के आरोपी की हुई मौत

Posted by - March 8, 2021 0
सचेंडी क्षेत्र में गिरफ्तार बलात्कार के आरोपी की चौबेपुर स्थित अस्थाई जेल में आज संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई।…
CM Yogi

उत्तर प्रदेश में हवाई सेवा में हैं अपार संभावनाएं: सीएम योगी

Posted by - December 24, 2022 0
लखनऊ। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर उनके संसदीय क्षेत्र लखनऊ से अकासा एयर की शुरुआत होगी। मुख्यमंत्री…
CM Yogi

कंबल खरीद में स्थानीय बुनकरों, उत्पादकों को दें वरीयता, गुणवत्ता से न हो समझौता : सीएम yogi

Posted by - December 19, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ते ठण्ड के मौसम के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने राज्य के…