Amit Shah

हजारों शहीद परिवारों के घरों की मिट्टी से बन रहा है सैन्य धाम: अमित शाह

483 0

देहरादून। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) रुद्रप्रयाग में डोर टू डोर चुनाव प्रचार करने के बाद यहां पूर्व सैनिकों को भी संबोधित किया। उन्होंने वर्चुअली माध्यम से जुड़े पूर्व सैनिकों से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की।

शुक्रवार को गृह मंत्री अमित शाह ने रुद्रप्रयाग भाजपा कार्यालय में पूर्व सैनिकों के साथ संवाद किया। इन मौके पर उन्होंने भाजपा कार्यालय में कई पूर्व सैनिकों को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। छह स्थानों पर वर्चुअल माध्यम से इनका संबोधन हुआ। इस मौके पर गृह मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार ने जो वादे किये, उन सबको पूरा किया।

उन्होंने कहा कि मैं बाबा रुद्रनाथ का आशीर्वाद लेकर आया हूं। उत्तराखंड के युवा पूरे देश की सुरक्षा में लगे हुए हैं। सीमा की चौकसी यहां के युवा कर रहे है। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा में सबसे बड़ा बलिदान देवभूमि उत्तराखंड का है। इसे देश कभी नहीं भूलेगा। सीडीएस बिपिन रावत को याद करते हुए शाह ने कहा कि उनके योगदान को देश हमेशा याद रखेगा।

सपाइयों की संवेदना केवल दंगाई और माफियाओं को बचाने के लिए: सीएम योगी

हमारी सरकार ने आप लोगों की दशकों पुरानी मांग ‘वन रैंक वन पेंशन’ को पूरी किया है। शुरू से लेकर अब तक हम अपने सभी घोषणा पत्र में सैनिकों का ध्यान रखा है।

उन्होंने आगे बताया कि 1734 शहीद परिवारों के घरों से मिट्टी लेकर सैन्य धाम बनाया जा रहा है। यह हमारे वीर सैनिकों को देश की ओर से एक छोटा उपहार होगा।

 

Related Post

CM Yogi

कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों से सख्ती बरती जाये: सीएम योगी

Posted by - June 10, 2022 0
गोरखपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिया है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था (Law…
President Murmu in UP GIS

उत्तर प्रदेश समृद्ध तो भारत भी समृद्ध : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू

Posted by - February 12, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश को एक ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने के संकल्प में अवश्यम्भावी सिद्धि बनने वाले ऐतिहासिक यूपी ग्लोबल…