MENTAL HIP-HOP

इमोशन बैलेंसिंग का महत्वपूर्ण माध्यम बनेगी ‘MENTAL HIP-HOP ’ बुक

975 0

लखनऊ। आजकल भागदौड़ में हर इंसान जिदंगी में इमोशन बैलेंसिंग का महत्व बढ़ता ही जा रहा है। इस उलझन को सुलझाने के लिए कोई मोटीवेशनल कार्यक्रम में जाता है, लेकिन कुछ लोग वर्तमान समय में  व्यस्तता का हवाला देते हुए समय का बहाना बनाकर कन्नी काट जाते हैं।

अर्जुन गौड़ ने हाल ही में ‘MENTAL HIP-HOP ’ लांच की

इंटरनेशनल लाइफ कोच अर्जुन गौड़ ने

पहली सफल बुक ‘Fearless Transformation’ के बाद  ‘MENTAL HIP-HOP’ नाम से अपनी दूसरी बुक लांच की है। यह बुक एक नॉन फिक्शन के तरीके से लिखी गई है। लेखक अर्जुन गौड़ ने बताया कि इस बुक में इमोशन बैलेंसिंग के बारे में बताया गया है। अर्जुन गौड़ ने कहा कि चूंकि इमोशन का हर इंसान की जिदंगी में एक महत्वपूर्ण स्थान है। उन्होंने कहा कि इस बुक को लिखने के पीछे मेरा मुख्य मकसद मानव जीवन में सकारात्मक बदलाव के साथ ही सुखद अहसास दिलाने का है। उन्होंने बताया कि ‘ मेंटल हिप-हॉप बुक’ किसी भी आयु वर्ग के लिए है।

इस बुक को पढ़ने के लिए क्लिक करें : MENTAL HIP-HOP by Arjun Gaur

तेजी से पिघल रहा है उत्तरी गोलार्ध का बर्फ भंडार ग्रीनलैंड

24ghanteonline.com  कार्यालय पहुंचे अर्जुन गौड़ ने ‘MENTAL HIP-HOP’ की एक प्रति भेंट की

अर्जुन गौड़ ने बताया कि उनकी यह बुक Amazon पर ऑनलाइन भी उपलब्ध है। बुक लांच होने के पहले दिन ही बिक्री का रिकार्ड कायम किया है। राजधानी लखनऊ 24ghanteonline.com के कार्यालय पहुंचे अर्जुन गौड़ ने ‘MENTAL HIP-HOP बुक’ की एक प्रति वॉयस ऑफ लखनऊ के एसोसिएट एडिटर सियाराम पांडेय ‘शांत’ को भेंट की। इसके साथ बुक की खूबियों की बारे में विस्तार से अर्जुन गौड़ ने बात की। इसके साथ ही अपनी भ​विष्य की योजनाओं पर खुलकर बात की।

जानें इंटरनेशनल लाइफ कोच अर्जुन गौर के बारे में

अर्जुन गौड़ इस फील्ड में आने से पहले मल्टीनेशनल क​म्पनी में अच्छे पर कार्यरत थे,लेकिन वहां इन्हें आत्म संतुष्टि नहीं मिली। इसके बाद अर्जुन गौड़ ने मानव जीवन में बदलाव लाने का संकल्प लिया है और मोटीवेशनल स्पीकर बनने का विकल्प चुना। अर्जुन गौड़ ने बताया कि मनुष्य जीवन में कितना भी पैसा कमा ले,लेकिन उसका मूल्य केवल उसे कुछ ही याद रहता है। उन्होंने कहा कि यदि मैं अपने नये संकल्प से मानव के जीवन में बदलाव ला पाया। तो इसकी आत्मसंतुष्टि मुझे जीवन भर याद रहेगी। जो कि मेरे जीवन का असली मकसद साबित होगा।

इस बुक को खरीदने के लिए इस लिंक पर जायें : MENTAL HIP-HOP by Arjun Gaur

Loading...
loading...

Related Post

cm yogi aditynath

कोरोना रोकने के लिए CM योगी का नया प्लान, हर गांव, हर शहर में बनेगी निगरानी समिति

Posted by - April 4, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना को रोकने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) नया प्लान लेकर…
वैश्विक अर्थव्यवस्था के 90 खरब डॉलर का नुकसान

कोरोनावायरस वैश्विक अर्थव्यवस्था के 90 खरब डॉलर का करेगा नुकसान

Posted by - April 14, 2020 0
नयी दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) का अनुमान है कि ‘कोविड-19’ वैश्विक अर्थव्यवस्था को दो साल में 90 खरब डॉलर…