शाही शादी में जगमगाया मुंबई,कई सितारे हुए शामिल,मुकेश अंबानी हुए इमोशनल

855 0

मुंबई। मुंबई नगरी शादियों के सीजन में जगमगा उठी है बुधवार को दो शादियां हुई जहाँ एक तरफ देश ही सबसे शाही शादी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की हुई वहीँ दूसरी शादी कॉमेडियन कपिल शर्मा की हुई.कपिल की शादी अमृतसर में हुई लेकिन उसके जश्न से बॉलीवुड अछूता नहीं रहा.बताया जा रहा है कि कपिल रिसेप्शन मुंबई में आ कर देंगे जिसमे बॉलीवुड जगत शामिल होगा।वहीँ ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी मुंबई के एंटीलिया में हुई. शादी में बॉलीवुड, स्पोर्ट्स और राजनीति से जुड़ी कई हस्तियां पहुंची थीं। 3 बजे बारात आने के बाद समारोह शुरू हुआ। आकाश और अनंत के अलावा आकाश की मंगेतर ने बारात का स्वागत किया। सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो वायरल हो रहे हैं। उसी में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आनंद पीरामल वरमाला पहनाने के बाद जश्न मनाते दिख रहे हैं। वहीं नीचे खड़े मुकेश अंबानी वरमाला को एन्जॉय कर रहे है। ईशा अंबानी बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

साथ ही ईशा की शादी का ये वीडियो वायरल भी हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि आनंद पीरामल को वरमाला के दौरन दोस्तों और रिश्तेदारों ने ऊपर उठाया हुआ है। वहीं वरमाला पहनाने के लिए ईशा को भी उठाया जाता है। आनंद ईशा को वरमाला पहनाते के बाद हाथ ऊपर करके जश्न मनाते हैं और फिर ईशा अंबानी वरमाला पहनाती हैं। वहीं नीचे खड़े मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, अनिल अंबानी और टीना अंबानी फंक्शन को एन्जॉय करते दिख रहे हैं।

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि मुकेश अंबानी बेटी की वरमाला में इमोश्नल दिख रहे हैं। ईशा-आनंद को आशीर्वाद देने पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, अभिनेता अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और आमिर खान समेत कई शख्सियतें आई थीं। बेटी की शादी के लिए एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया था। ग्राउंड फ्लोर पर मंडप तैयार किया गया था। एंट्री में पेड़ों में फूलों की माला लटकाई गई थी। घर को सजाने की तैयारी एक हफ्ते से चल रही है। एंटीलिया में वरमाला और खाना अलग-अलग फ्लोर में हुआ। अमिताभ बच्चन पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता नंदा और नातिन नव्या नवेली के साथ पहुंचे। ऐश्वर्या, आराध्या और अभिषेक बच्चन बाद में पहुंचे। प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस और सचिन तेंडुलकर पत्नी अंजलि के साथ पहुंचे थे।

इस शादी को दुनिया की सबसे शाही शादी बताया जा रहा है जिसमे सजावट से लेकर बारातियों की गाड़ियों तक हर चीज़ काफी खास थी।

Related Post

फिल्म रिव्यु : सुपरहिट फिल्म ‘Simbaa’ का 9 दिन में रहा इतने करोड़ का कलेक्शन

Posted by - January 6, 2019 0
नई दिल्ली। ‘सिम्बा’ के साथ रणवीर सिंह के हाथ जैकपॉट लग गया है. डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ सुपरहिट…
डब्बू रतनानी के फोटोशूट

कियारा,भूमि-सनी ही नहीं ये भी हो चुकी हैं डब्बू रतनानी के फोटोशूट में टॉपलेस

Posted by - February 19, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का कैलेंडर 2020 हर बार की तरह इस बार भी सुर्खियों में है।…
couples on the small screen

छोटे पर्दे पर इन जोड़ियो के रोमांस को पसंद करते है लोग, जानिए इनकी रियल लाइफ का सच 

Posted by - August 26, 2020 0
फिल्मों की ही तरह टीवी पर भी कई जोड़ियां हैं जिन्हें दर्शक बेहद पसंद करते हैं और बार-बार देखने की…