ममता बनर्जी का ओवैसी पर निशाना

ममता बनर्जी का ओवैसी पर निशाना, बोलीं-एआईएमआईएम भाजपा से लेती है पैसे

209 0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  ने एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि हैदराबाद की एक पार्टी भाजपा से पैसा लेती है।

कूच बिहार में जनसभा को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा कि अल्पसंख्यकों के बीच अतिवाद सामने आ रहा है। ठीक जैसे कि हिंदुओं में चरमपंथ है। एक राजनीतिक पार्टी है जो भाजपा से पैसा लेती है। वह हैदराबाद से हैं न कि पश्चिम बंगाल से।

बनर्जी ने संसद के शीतकालीन सत्र में नागरिकता संशोधन विधेयक (कैब) लाने का प्रयास करने के लिए सोमवार को केंद्र की भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधा है। ममता ने कहा कि यह प्रस्तावित विधेयक बंगालियों और हिंदुओं को देश के वैध नागरिकों के रूप में बाहर करने के लिए राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण की तरह एक और ‘जाल’ है।

शिवपाल बोले सपा से गठबंधन को तैयार, मुख्यमंत्री तो अखिलेश ही बनेंगे 

बनर्जी ने भाजपा पर आरोप लगाया कि ‘केंद्रीय बलों का उपयोग और वोटों को खरीद कर’ भाजपा ने पश्चिम बंगाल में लोकसभा की 18 सीटें जीत ली। 2021 के विधानसभा चुनावों में वह ‘बंगाल पर विजय पाने का दिवास्वप्न’ देख रही है। भारत-बांग्लादेश सीमा पर कूचबिहार जिले में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए बनर्जी ने 2021 में लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए सत्ता में वापसी करने का विश्वास जताया।

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने कहा कि मैं अपनी पार्टी में अंदरूनी कलह को सहन नहीं करूंगी। जो लोग अंदरूनी कलह में लिप्त है, वे इसे कमजोर कर रहे हैं। जो लोग भाजपा के संपर्क में हैं, वे पार्टी छोड़ने के लिए स्वतंत्र हैं। यह हमें विश्वासघाती लोगों से छुटकारा पाने में मदद करेगा। तृणमूल कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं होगी। नेताओं को पार्टी कार्यकर्ता लोगों तक पहुंचना होगा और जरूरत के समय उनके साथ खड़ा होना होगा। मैं आपको कभी भी आपस में लड़ने और पार्टी को इसका नुकसान नहीं होने दूंगी।

Loading...
loading...

Related Post

अगर सब कुछ सामान्य है तो कश्मीर में 9 लाख टुकड़ियों की मौजूदगी की वजह क्या है -महबूबा

Posted by - October 10, 2019 0
जम्मू कश्मीर। राज्य से आर्टिकल 370 हटाने के साथ ही महबूबा को नजरबंद कर दिया गया था। ऐसे में उनका…
Nima Pant

उत्कृष्ट कार्यों के लिए वैत्तिक सहायक नीमा पंत को डिप्टी सीएम ने किया सम्मानित

Posted by - September 15, 2020 0
लखनऊ। यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भारत रत्न मोक्षगुंडम विश्वेश्वरैया के जीवन से अभियन्ता सीख और…
वेश्यावृत्ति

बॉलीवुड की इस हस्ती पर वेश्यावृत्ति का धंधा चलाने का आरोप, रंगेहाथ गिरफ्तार

Posted by - January 5, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के प्रोडक्शन मैनेजर को कथित रूप से सेक्स रैकेट में शामिल रहने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार…