Mahima Chaudhary

ब्रेस्ट कैंसर बीमारी से महिमा चौधरी परेशान, बदल गया लुक

343 0

मुंबई: बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) से जूझ रही हैं। इस खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है। ब्रेस्ट कैंसर पीड़ित महिमा चौधरी का पूरा लुक ही बदल गया है। एक्ट्रेस की तस्वीर देख उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है।

अनुपम खेर ने Mahima Chaudhary को बताया ‘हीरो’

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) को ब्रेस्ट कैंसर होने की खबर फैंस संग साझा की है। अनुपम खेर ने महिमा चौधरी संग अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रही हैं। अनुपम खेर ने महिमा चौधरी हीरो बताया है।

ऐसा हुआ महिमा चौधरी का लुक

कभी अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से फैंस की धड़कनों को तेज करने वाली महिमा चौधरी का लुक ब्रेस्ट कैंसर के बाद पूरी तरह से बदल गया है। एक्ट्रेस को देखकर उन्हें पहचानना भी मुश्किल है। महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर होने की खबर ने एक्ट्रेस के फैंस को उदास कर दिया है। फैंस एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

सीएम योगी की मौजूदगी में BJP के नौ MLC उम्मीदवारों ने किया नामांकन

महिमा चौधरी संग वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा- मैंने एक महीने पहले महिमा को अपनी 525वीं फिल्म #TheSignature में एक अहम रोल प्ले करने के लिए US से कॉल किया था। लेकिन बातचीत के दौरान पता चला कि महिमा को ब्रेस्ट कैंसर है। वे चाहती थीं की मैं इस खबर को फैंस संग साझा करूं। महिमा का एटीट्यूड दुनियाभर की कई महिलाओं को हिम्मत देगा।

अनुपम खेर ने अपनी पोस्ट में फैंस से अपील की है कि वो महिमा को अपना प्यार, दुआएं, विशेज और ढेर सारी ब्लेसिंग्स दें। अपनी पोस्ट में अनुपम खेर ने ये भी जानकारी दी कि वो सेट पर वापस आ चुकी हैं और वे उड़ने के लिए तैयार हैं।

बायोटेक स्टार्टअप एक्सपो देश में बायोटेक क्षेत्र के व्यापक विकास का प्रतिबिंब: पीएम मोदी

Related Post

टि्वंकल खन्ना

‘कोविड-19’ पर अक्षय की पहल पर टि्वंकल खन्ना बोलीं- गर्व महसूस करती हूं

Posted by - March 29, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री टिंवकल टि्वंकल खन्ना अपने पति अक्षय कुमार के कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ से निपटने के लिए बनाये…