Prakash javdekar

महाविकास अघाड़ी ऩहीं वास्तव में ‘महा वसूली अघाड़ी’ : जावड़ेकर

361 0
नई दिल्ली । भाजपा ने सचिन वाजे केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। जावड़ेकर ने कहा कि महाराष्ट्र का महाविकास अघाड़ी (Mahavikas Aghadi) वास्तव में ‘महा वसूली अघाड़ी’ है।

भाजपा ने सचिन वाजे केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पिछले 30 दिन में महाराष्ट्र में बहुत उथल-पुथल हो रही है। एक बात साफ हो गई है कि ये ‘महा विकास अघाड़ी’ कहते हैं लेकिन ये ‘महा वसूली अघाड़ी’ (Mahavikas Aghadi) है।

उन्होंने कहा कि ‘पुलिस के द्वारा पैसे इकट्ठा करो, लूटो और वसूली करो यही महाराष्ट्र सरकार का एकमात्र कार्यक्रम चल रहा है।’ जावड़ेकर ने कहा कि सचिन वाजे कहीं सच न बोल दे इसलिए उसके जेल जाने के बाद भी उसका समर्थन शिवसेना वाले कर रहे थे।

महाराष्ट्र में कोरोना वैक्सीन की उपलब्धता को लेकर उन्होंने कहा कि आज कोविड वैक्सीन के 23 लाख डोज़ यानी 5 से 6 दिन का स्टॉक महाराष्ट्र सरकार के पास है। जिलों में वैक्सीन भेजना, जिलों से तहसील में भेजना, वहां से वैक्सीन केंद्रों तक वैक्सीन पहुंचाना, ये राज्य सरकार की ज़िम्मेदारी है।

Related Post

j&k: महबूबा मुफ्ती ने प्रशासन पर लगाया नजरबंद करने का आरोप

Posted by - September 7, 2021 0
महबूबा मुफ्ती ने प्रशासन पर उन्हें नजरबंद करने का आरोप लगाया। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि भारत सरकार अफगानिस्तान के लोगों…
surjewala

भाजपा के उम्मीदवार की गाड़ी से मिली EVM , उसके खिलाफ क्या कार्रवाई हुई: रणदीप सिंह सुरजेवाला

Posted by - April 2, 2021 0
नई दिल्ली। असम के करीमगंज में भाजपा उम्मीदवार की कार से ईवीएम (EVM Found Patharkandi BJP Candidate) मिलने का मामला सामने…