अजित पवार

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री ने अजित पवार ने दिया इस्तीफा

560 0

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में चल रहे सियासी ड्रामे के बीच एक बड़ा खबर सामने आ रही है।  महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने इस्तीफा दे दिया है।  वहीं माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी दोपहर 3.30 बजे इस्तीफा दे सकते हैं।  3.30 बजे मुख्यमंत्री फडणवीस मीडिया को संबोधित कर सकते हैं।

इससे पहले एनसीपी प्रमुख शरद पवार और उप मुख्यमंत्री अजित पवार की मुलाकात हुई है। सूत्रों ने बताया कि इस दौरान अजित पवार से शरद पवार ने कहा कि माफ कर दिया अब वापस आ जाओ। इतना ही नहीं शरद पवार ने अजित पर तल्ख होते हुए कहा कि इस्तीफा दो या कल विधानसभा से बाहर रहो।

कश्मीर यूनिवर्सिटी गेट पर ग्रेनेड हमले में दो नागरिक घायल, सर्च ऑपरेशन शुरू

उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने मंगलवार सुबह एनसीपी नेताओं से मुलाकात की थी। जिसमें प्रफुल्ल पटेल, सुप्रिया सुले जैसे नेता शामिल रहे। उसके बाद अजित पवार मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आवास पर पहुंचे। देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करने के बाद अजित पवार अपने भाई श्रीनिवास पवार के घर पहुंचे थे। इस दौरान जब अजित पवार से इस्तीफे को लेकर पत्रकारों ने सवाल किया गया तो उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि उनका पीछा नहीं करें।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र विधानसभा में बुधवार को शक्ति परीक्षण कराने के उच्चतम न्यायालय के आदेश की मंगलवार को प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक मूल्यों और संवैधानिक सिद्धांतों को बरकरार रखने के लिए वह शीर्ष अदालत के आभारी हैं। उन्होंने कहा कि यह सुखद है कि यह फैसला उस वक्त आया जब देश ‘संविधान दिवस’ मना रहा है। साथ ही उन्होंने इस फैसले को संविधान के निर्माता डॉक्टर बी.आर आंबेडकर को श्रद्धांजलि बताया।

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि सच को हराया नहीं जा सकता। राउत ने ट्वीट किया कि “सत्यमेव जयते।” राज्यसभा सदस्य ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि “सत्य परेशान हो सकता है..पराजित नहीं हो सकता है…जय हिंद।

Related Post

Corona in india

देश में पहली बार एक दिन में आए 3.79 लाख नए कोरोना केस, 24 घंटे में सबसे ज्यादा 3645 संक्रमितों की मौत

Posted by - April 29, 2021 0
नई दिल्ली भारत में जारी कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर हर दिन तेज होती जा रही है। हर दिन संक्रमण…
PM Narendra Modi

पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे ग्लोबल पाटीदार बिजनेस समिट का उद्घाटन

Posted by - April 29, 2022 0
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज शनिवार को सरदारधाम (Sardardham) द्वारा आयोजित ग्लोबल पाटीदार बिजनेस समिट (GPBS)…
दिल्ली विधानसभा चुनाव

दिल्ली विधानसभा चुनाव: भाजपा के लिए परेशानी का कारण बनी बन सकती है ये तिकड़ी

Posted by - January 12, 2020 0
नई दिल्ली।अभी हाल में झारखंड विधानसभा चुनाव  में सहयोगी दलों के साथ तालमेल न बिठा पाने का बड़ा नुकसान भाजपा…
सनी देओल का रोड शो

लोकसभा चुनाव 2019: दिल्ली में सनी देओल का रोड शो आज, प्रवेश वर्मा के लिए मांगेगे वोट

Posted by - May 9, 2019 0
नई दिल्ली। बीजेपी नेता सनी देओल गुरुवार यानी आज दिल्ली में शो रोड शो करेंगे। सनी यहां पश्चिमी दिल्ली से…