महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन

कांग्रेस छोड़ शिवसेना में शामिल हुई प्रियंका चतुर्वेदी , बदसलूसी से थी नाराज

771 0

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता पद से इस्तीफा देकर प्रियंका चतुर्वेदी ने शिवसेना को ज्वाइन कर लिया है। बता दें कि शुक्रवार को ही प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। शिवसेना ज्वाइन करते हुए प्रियंका ने कहा कि मेरी प्राथमिकता सम्मान है। उन्होंने कहा कि मैंने आत्मसम्मान की लड़ाई लड़ी है और सोचकर, समझकर शिवसेना ज्वाइन किया है। प्रियंका ने कहा कि मैंने टिकट की वजह से कांग्रेस नहीं छोड़ी है। उन्होंने स्वीकार किया कि वह पार्टी से ​टिकट मांग रही थी, लेकिन मथुरा से नहीं।

ये भी पढ़ें :-‘ न्यू मोदी वोटर ‘ के सहारे नीतीश आसान बना सकते हैं लोकसभा में एनडीए की जीत  

शिवसेना से बेहतर मेरे लिए कोई विकल्प नहीं था, महिला सम्मान बड़ा मुद्दा

प्रियंका ने कहा कि मैं एक मध्यम वर्ग परिवार से आती हूं। मैं आज अगर किसी पार्टी से जुड़ रही हूं तो सेवा भाव से जुड़ रही हूं। अब मैं आगे की लड़ाई लड़ रही हूं। इससे पहले प्रियंका चतुर्वेदी ने 17 अप्रैल को ही अपनी पार्टी के प्रति नाराजगी जाहिर की थी। प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा था कि गुंडों को कांग्रेस पार्टी में तरजीह दी जाती है। दरअसल प्रियंका पार्टी में उनके साथ बदसलूकी करने वाले कुछ नेताओं के खिलाफ कार्रवाई न किए जाने को लेकर नाराज थीं। पिछले दिनों मथुरा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ स्थानीय नेताओं ने प्रियंका चतुर्वेदी के साथ बदसलूकी की थी। उस वक्त उन नेताओं को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था, लेकिन चुनाव से ठीक पहले उन सभी नेताओं को पार्टी में वापस लिए गया जिसके बाद प्रियंका चतुर्वेदी पार्टी से नाराज चल रही थीं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भेजा अपना इस्तीफा

प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना इस्तीफा भेजा है। उनके इस्तीफे के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि वह शिवसेना में शामिल हो सकती हैं। प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस से इस्तीफ़ा देकर अपने ट्विटर हैंडल में भी बदलाव कर लिया है। अब उनके परिचय में ब्लॉगर लिखा है, और कांग्रेस की कम्युनिकेशन्स टीम वाला परिचय हट गया है।

ये भी पढ़ें :-मेरा आखिरी चुनाव भारी बहुमत से जिताना और मायावती करना सम्मान : मुलायम 

पिछले दिनों में देश में सभी तरफ से जो प्यार और समर्थन मुझे मिला है उसे पाकर मैं अभिभूत और कृतज्ञ हूं

इसके बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने एक चिट्ठी ट्वीट की है। इसमें उन्होंने कहा है कि पिछले दिनों में देश में सभी तरफ से जो प्यार और समर्थन मुझे मिला है उसे पाकर मैं अभिभूत और कृतज्ञ हूं, मैं अपने आप को इतना समर्थन पाकर धन्य मानती हूं। मैं उन सभी को धन्यवाद करती हूं जो इस यात्रा के सहयोगी बने।

Related Post

आयुष्मान खुराना

लॉकडाउन में आयुष्मान खुराना करने जा रहे हैं पढ़ाई , करेंगे ऑनलाइन कोर्स

Posted by - May 6, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना लॉकडाउन में ऑनलाइन कोर्स करने जा रहे हैं। देश में कोरोना वायरस के चलते लंबे…

आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा अदरक से बना ये घरेलू नुस्खा

Posted by - August 18, 2019 0
लखनऊ डेस्क। खूबसूरत दिखने के लिए महिलाएं महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स से लेकर ब्यूटी ट्रीटमेंट का सहारा लेती हैं, लेकिन आज…