बदलते मौसम में जानें किन तरीकों से साडी पहनना है कम्फर्टेबल

858 0

लखनऊ डेस्क। गर्मियों में स्टाइलिश नज़र आने के साथ-साथ कम्फर्टेबल रहना भी उतना ही जरूरी है, वरना आप एन्जॉय नहीं कर पाएंगी। इसलिए गर्मियों के हिसाब से किस तरह की साड़ियां रहेंगी परफेक्ट, ये जानना जरूरी है। आइए जानते हैं-

ये भी पढ़ें :-क्या आप भी चटकाते हैं उंगलियां? हो सकते हैं गंभीर बीमारी के शिकार 

1-ऑर्गेन्जा बहुत ही लाइट फैब्रिक होता है और दिखने में काफी स्टाइलिश भी। इसे आप डे आउटिंग से लेकर शादी-पार्टी में भी कर सकती हैं कैरी। ज्यादातर पेस्टल शेड्स में अवेलेबल ये साड़ियां हर एक उम्र की लेडीज पर जंचती हैं। गर्मियों और उमस भरे मौसम के लिए इस तरह की साड़ियां हैं बेस्ट।

2-हाथ से बुना हुआ फैब्रिक होता है जो बहुत ही यूनिक लुक देता है और पहनने में काफी कम्फर्टेबल भी होता है। खादी फैब्रिक खासतौर से गर्मियों के लिए बनाए गए हैं। फॉर्मल लुक के लिए आप खादी की साड़ियों को अपने वॉडरोब में कर सकती हैं शामिल।

3-गर्मियों में होने वाले पसीने को ये आसानी से एब्जॉर्ब कर लेता है। कॉटन साड़ियां ऑफिस और डे आउटिंग के लिए परफेक्ट ऑप्शन हैं। चेक, स्ट्राइप, जियोमेट्रिकल जैसे कई प्रिंट्स में ये अवेलेबल होती हैं जिन्हें आप अपनी जरूरत के हिसाब से चुन सकती हैं।

Related Post

नॉन-वेज न खाने वाले हो जाए सतर्क, शरीर को हो सकते हैं ये 7 नुकसान

Posted by - October 31, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क.   नॉनवेज में भरपूर मात्रा में प्रोटीन, विटामिन्स, मिनरल्स और आदि पोषक तत्व पाए जाते है. इसलिए नॉनवेज खाने से…

अनुच्छेद 370: यह नासूर की तरह था, इससे कश्मीर में केवल खून बहा – राजनाथ सिंह

Posted by - September 22, 2019 0
पटना। पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रविवार यानी आज पहुचे जहां उन्होंने कहा अनुच्छेद 370…