नाबालिग लड़की से बलात्कार आरोपी की पिटाई

इंदौर की अदालत में नाबालिग लड़की से बलात्कार आरोपी की पिटाई, पुलिस ने बचाया

629 0

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर की अदालत परिसर में मौजूद वकीलों ने एक नाबालिग लड़की से बलात्कार के मामले में एक आरोपी की पिटाई करने का प्रयास किया। बता दें कि आरोपी को मामले में सुनवाई के लिए अदालत में लाया गया था। हालांकि किसी प्रकार से पुलिस वकीलों से आरोपी की जान बचाई।

बता दें कि जिले के महू में 4 साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म के आरोपी को कोर्ट परिसर में वकीलों ने पीट दिया। शनिवार को पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेशी के लिए लाई थी। तो वकीलों ने उस पर हमला बोल दिया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने किसी तरह आरोपी को वकीलों से बचाकर निकल सकी।

उल्लेखनीय है कि महू में गत दिनों हुई हृदय विदारक घटना के बारे में जिसने भी सुना सिहर गया। वहशी दरिंदे ने मासूम को दुष्कर्म के बाद मारकर एक खंडहर में फेंक दिया था। हालांकि कुछ ही दिनों में पुलिस ने अंकित नामक आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने अंकित को कोर्ट में पेश किया। आरोपी अंकित की पिटाई होते देख पुलिस द्वारा आरोपी को बचाकर तुरंत गाड़ी में बैठाया और उसे जेल भेज दिया।

उन्नाव और हैदराबाद की घटना के बाद पूरे देश में आक्रोश है। हैदराबाद में पुलिस एनकाउंटर में चारों आरोपियों के मारे जाने के बाद लोगों ने पुलिस की काफी वाहवाही मिली है। लोगों ने पुलिस की कार्रवाई की सही ठहराया है। देश भर में अब रेप के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग उठ रही है। तो वहीं यूपी के उन्नाव में भी गैंग रेप के बाद आरोपियों ने पीड़िता को जिंदा जला दिया। पीड़िता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अब उत्तर प्रदेश में इस मामले को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। इस मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विधानसभा के बाहर धरना दिया। तो बसपा प्रमुख मायावती ने महिला सुरक्षा को लेकर राज्यपाल से मुलाकात कर रही हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को उन्नाव रेप पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है।

Related Post

मलंग

‘मलंग’ को लेकर बोले आदित्य रॉय कपूर, फैंस ने मुझे एक्शन हीरो अवतार में नहीं देखा

Posted by - January 31, 2020 0
मुंबई। फिल्म ‘आशिकी 2’ के डायरेक्टर मोहित सूरी के साथ सात साल बाद फिल्म ‘मलंग’ में काम कर रहे हैं।…
CM Dhami

सीएम धामी ने किया राष्ट्रीय सांस्कृतिक प्रतियोगिता का शुभारंभ

Posted by - October 3, 2023 0
देहारादून। राष्ट्रीय आदिवासी छात्र शिक्षा समिति, जनजाति कार्य मंत्रालय भारत सरकार की ओर से देहरादून में एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों…

ब्रेक के बाद सोशल मीडिया पर दोबारा सक्रिय हुई प्रियंका

Posted by - July 24, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास, टेक्नोलॉजी से ब्रेक लेने के बाद दोबारा डिजिटल दुनिया में सक्रिय हो गई…