नाबालिग लड़की से बलात्कार आरोपी की पिटाई

इंदौर की अदालत में नाबालिग लड़की से बलात्कार आरोपी की पिटाई, पुलिस ने बचाया

403 0

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर की अदालत परिसर में मौजूद वकीलों ने एक नाबालिग लड़की से बलात्कार के मामले में एक आरोपी की पिटाई करने का प्रयास किया। बता दें कि आरोपी को मामले में सुनवाई के लिए अदालत में लाया गया था। हालांकि किसी प्रकार से पुलिस वकीलों से आरोपी की जान बचाई।

बता दें कि जिले के महू में 4 साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म के आरोपी को कोर्ट परिसर में वकीलों ने पीट दिया। शनिवार को पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेशी के लिए लाई थी। तो वकीलों ने उस पर हमला बोल दिया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने किसी तरह आरोपी को वकीलों से बचाकर निकल सकी।

उल्लेखनीय है कि महू में गत दिनों हुई हृदय विदारक घटना के बारे में जिसने भी सुना सिहर गया। वहशी दरिंदे ने मासूम को दुष्कर्म के बाद मारकर एक खंडहर में फेंक दिया था। हालांकि कुछ ही दिनों में पुलिस ने अंकित नामक आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने अंकित को कोर्ट में पेश किया। आरोपी अंकित की पिटाई होते देख पुलिस द्वारा आरोपी को बचाकर तुरंत गाड़ी में बैठाया और उसे जेल भेज दिया।

उन्नाव और हैदराबाद की घटना के बाद पूरे देश में आक्रोश है। हैदराबाद में पुलिस एनकाउंटर में चारों आरोपियों के मारे जाने के बाद लोगों ने पुलिस की काफी वाहवाही मिली है। लोगों ने पुलिस की कार्रवाई की सही ठहराया है। देश भर में अब रेप के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग उठ रही है। तो वहीं यूपी के उन्नाव में भी गैंग रेप के बाद आरोपियों ने पीड़िता को जिंदा जला दिया। पीड़िता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अब उत्तर प्रदेश में इस मामले को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। इस मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विधानसभा के बाहर धरना दिया। तो बसपा प्रमुख मायावती ने महिला सुरक्षा को लेकर राज्यपाल से मुलाकात कर रही हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को उन्नाव रेप पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है।

Related Post

मां ब्रह्मचारिणी

नवरात्रि का दूसरा दिन: मां ब्रह्मचारिणी की पूजा से तप- शक्ति और त्याग में होगी वृद्धि

Posted by - March 26, 2020 0
नई दिल्ली। नवरात्रि के दूसरे दिन भगवती दुर्गा के दूसरे स्वरूप मां ब्रह्मचारिणी के दर्शन पूजन का विधान है। देवी…
रामनाथ कोविंद

विश्वविद्यालयों का शोध ऐसा हो जिसे मानव समाज धारण कर सके: रामनाथ कोविंद

Posted by - December 8, 2019 0
भुवनेश्वर। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रविवार को कहा कि विश्वविद्यालय विचारों के केंद्र हैं, लेकिन वह एकाकी नहीं हैं। यह…

रिचर्ड मैडेन: ‘बॉडीगार्ड’ के लिए जीता गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड

Posted by - January 7, 2019 0
लॉस एंजेलिस। मशहूर कॉमेडियन एक्ट्रेस कैरल बर्नेट जिन्होंने दशकों तक दर्शकों को खूब हंसाया है उन्हें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड समारोह…