Terrorist

लश्कर-ए-तैयबा के नार्को-टेरर फंडिंग मॉड्यूल का भंडाफोड़, चार आतंकी गिरफ्तार

76 0

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने चार आतंकवादी (Terrorist) सहयोगियों को गिरफ्तार कर प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) (एलईटी) के नार्को-टेरर फंडिंग मॉड्यूल का भंडाफोड़ करते हुए प्रेस नोट जारी करके बताया कि पकड़े गए इन आतंकियों के पास से आपत्तिजनक सामग्री, विस्फोटक, गोला-बारूद और वाहन बरामद हुए है। बडगाम में पुलिस ने 53RR और 181Bn CRPF के साथ यूनिस मंजूर, महबूब अहमद, इरशाद अहमद गनी और मुजफ्फर अहमद के रूप में पहचाने गए चार आतंकवादी (Terrorist) सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है।

प्रेस नोट में बताया है कि इनके पास से पता चला है आतंकवादियों और आतंकवादी गुर्गों को नशीले पदार्थों की आय वितरित करके प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा को रसद सहायता प्रदान करने में शामिल थे। मॉड्यूल नशीले पदार्थों के संग्रह के लिए आतंकी गुर्गों के निर्देश पर काम कर रहा है और बाद में नशीले पदार्थों की आय को आतंकवादियों के बीच वितरित कर रहा है।

खेत में बिना सिर का शव देखकर गांव में हड़कंप, युवक की उंगलियां भी काटीं

इसके अलावा, पांच वाहनों को भी जब्त किया गया है, जो पैसे या आय को सुरक्षित रखने के इरादे से नशीले पदार्थों की बिक्री की आय से खरीदे गए थे और सक्रिय आतंकवादियों या आतंकवादी गुर्गों (हैंडलर) के निर्देश पर बेचे जाने के लिए निर्धारित किए गए थे। आतंकवादियों द्वारा भुगतान की आवश्यकता थी।

योगी सरकार ने देर रात चलाई तबादला एक्सप्रेस, 15 IPS अधिकारियों का ट्रंसफर

Related Post

बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा में सेंध, साल्वर गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार

Posted by - August 6, 2021 0
यूपी एसटीएफ ने उत्तर प्रदेश बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा 2021-23 में अभ्यर्थी की जगह साल्वर को बैठाकर परीक्षा दिलाने वाले…