लड़की को छेड़ना पड़ा महंगा, भाजपा सांसद प्रतिनिधि के बेटे को मार मारकर भीड़ ने पहुंचाया थाने

133 0

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में छेड़खानी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां भाजपा सांसद गुमान सिंह डामोर के प्रतिनिधि के बेटे को आरोपी बनाया गया है। रतलाम जिले के बुद्धेश्वर रोड स्थित शांति निकेतन कॉलेज के प्रशासक राजेश कर्णधार पर कॉलेज की ही एक छात्रा ने छेड़खानी का आरोप लगाया था। ये बात जैसे ही लोगों को पता चली लोगों ने कॉलेज पहुंचकर हंगाामा कर दिया और कॉलेज प्रशासक को पीटते हुए जुलूस की शक्ल देकर थाने पहुंचा दिया।

भाजपा के तमाम दिग्गज नेता आरोपी को छुड़वानेे थाने पहुंच गए लेकिन छात्रा की शिकायत के बाद कर्णधार को गिरफ्तार कर लिया गया। छात्रा का आरोप है कि कॉलेज में कर्णधार की नियत बुरी थी, वह बुरी नियत से हाथ पकड़ते और गले लगने की कोशिश करते थे।

जयवर्धन सिंह का अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा। अंतिम संस्कार में राज्यसभा सांसद समीर उरांव, चतरा लोकसभा सांसद सुनील सिंह, पूर्व विधायक हरि कृष्ण सिंह, भाजपा नेता मनोज सिंह समेत भारी संख्या में दिग्गज भाजपाई भाग लेंगे।

‘संसद की कार्यवाही बाधित करने वाले सदस्यों को निलंबित करने के लिए बने कानून’, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले

पुलिस ने सोमवार की सुबह बरवाडीह प्रखंड मुख्यालय स्थित बिजली ऑफिस गली से एक पिस्टल बरामद की है। उम्मीद जताई जा रही है कि जयवर्धन सिंह की हत्या के बाद भागने के क्रम में अपराधियों का पिस्टल वहां गिर गया होगा। पुलिस फिलहाल पिस्टल को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

हरियाणा में आंदोलनकारी किसानों के खिलाफ राजद्रोह के दो मामले और 136 अन्य प्राथमिकी दर्ज

Posted by - August 21, 2021 0
हरियाणा में केंद्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन के दौरान अब तक प्रदर्शनकारियों के खिलाफ राजद्रोह के दो…
सोनिया गांधी

सोनिया गांधी बोलीं- CAA भेदभावपूर्ण और विभाजनकारी, भारत को धर्म के आधार पर बांटेगा

Posted by - January 11, 2020 0
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन और अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर…