लड़की को छेड़ना पड़ा महंगा, भाजपा सांसद प्रतिनिधि के बेटे को मार मारकर भीड़ ने पहुंचाया थाने

349 0

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में छेड़खानी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां भाजपा सांसद गुमान सिंह डामोर के प्रतिनिधि के बेटे को आरोपी बनाया गया है। रतलाम जिले के बुद्धेश्वर रोड स्थित शांति निकेतन कॉलेज के प्रशासक राजेश कर्णधार पर कॉलेज की ही एक छात्रा ने छेड़खानी का आरोप लगाया था। ये बात जैसे ही लोगों को पता चली लोगों ने कॉलेज पहुंचकर हंगाामा कर दिया और कॉलेज प्रशासक को पीटते हुए जुलूस की शक्ल देकर थाने पहुंचा दिया।

भाजपा के तमाम दिग्गज नेता आरोपी को छुड़वानेे थाने पहुंच गए लेकिन छात्रा की शिकायत के बाद कर्णधार को गिरफ्तार कर लिया गया। छात्रा का आरोप है कि कॉलेज में कर्णधार की नियत बुरी थी, वह बुरी नियत से हाथ पकड़ते और गले लगने की कोशिश करते थे।

जयवर्धन सिंह का अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा। अंतिम संस्कार में राज्यसभा सांसद समीर उरांव, चतरा लोकसभा सांसद सुनील सिंह, पूर्व विधायक हरि कृष्ण सिंह, भाजपा नेता मनोज सिंह समेत भारी संख्या में दिग्गज भाजपाई भाग लेंगे।

‘संसद की कार्यवाही बाधित करने वाले सदस्यों को निलंबित करने के लिए बने कानून’, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले

पुलिस ने सोमवार की सुबह बरवाडीह प्रखंड मुख्यालय स्थित बिजली ऑफिस गली से एक पिस्टल बरामद की है। उम्मीद जताई जा रही है कि जयवर्धन सिंह की हत्या के बाद भागने के क्रम में अपराधियों का पिस्टल वहां गिर गया होगा। पुलिस फिलहाल पिस्टल को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

Related Post

amit shah

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव: शुभेंदु के पक्ष में रोड शो करते हुए अमित शाह

Posted by - March 30, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन है। इस चरण में नंदीग्राम हॉट…
AK Sharma

प्रभारी मंत्री ने आगरा में पर्यटकों की संख्या में आई कमी पर व्यक्त की चिंता

Posted by - July 22, 2023 0
आगरा/लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री तथा आगरा जनपद के प्रभारी मंत्री ए.के.शर्मा (AK Sharma) ने अधिकारियों की उपस्थित…
CM Dhami

उत्तराखंड को देश का श्रेष्ठ बनाना हमारी सरकार का लक्ष्य : मुख्यमंत्री

Posted by - March 10, 2024 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने रविवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में 17 विभागों की 8275.51 करोड़ की…
AK Sharma

नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ने स्वास्थ्य शिविर का किया उद्घाटन

Posted by - March 5, 2024 0
मऊ। नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र काझा खुर्द में आयोजित स्वास्थ्य शिविर…