कुशीनगर हादसा:तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आई जीप, 3 की मौत, 5 घायल

43 0

कुशीनगर। यूपी के कुशीनगर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां तरयासुजान थाना क्षेत्र के गोपालगंज के लिए सवारी लेकर जा रहे कमांडर जीप हादसे का शिकार हो गई। जिसमें दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गाड़ी चालक ने जिला अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया। हादसे में 5 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी तमकुही में प्राथमिक उपचार कराया गया, जिसके बाद गंभीर रूप से घायल लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उनकी स्थिति नाजूक बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना होते ही मौके पर कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलेत ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। लेकिन, आस पास के लोगों ने घटना को लेकर आक्रोश व्यक्त करते हुए सड़क जाम कर दिया। आधा घंटा तक सड़क जाम रहने के बाद पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर फोरलेन पर आवागमन बहाल कराया। पुलिस मृतकों के शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद कार्रवाई में जुट गई है।

बता दें कि, गुरुवार की सुबह तमकुहीराज से गोपालगंज के लिए सवारी लेकर कमांडर जीप जा रही थी। लतवाचट्टी के सामने फोरलेन पर अचानक पीछे से आ रहे ट्रक का अगला पहिया फट गया, जिससे चालक का ट्रक से संतुलन बिगड़ गया। ट्रक अनियंत्रित होकर जीप में ठोकर मारकर सड़क पर पलट गया। इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई।

Related Post

UPSIDA

UP : यूपीलीडा का यूपीसीडा में विलय, अधिसूचना जारी

Posted by - March 6, 2021 0
लखनऊ । औद्यौगिक विकास विभाग ने लखनऊ औद्योगिक विकास प्राधिकरण यानी यूपीलीडा का यूपी राज्य औद्योगिक विकास प्राधिकरण यानी यूपीसीडा…

सपा प्रत्याशी की महिला प्रस्तावक के कपड़े फाड़ने के आरोप में BJP सांसद का रिश्तेदार गिरफ्तार

Posted by - July 9, 2021 0
उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख का चुनाव चल रहा है, सत्ताधारी भाजपा के कार्यकर्ता एवं प्रत्याशी जमकर गुंडई करते नजर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *