किसानों के नाम पर डर फैलाने के लिए लाल किले के सामने खड़ी की गई कंटेनर की दीवार- टिकैत

424 0

15 अगस्त से पहले लाल किले की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, किले के सामने कंटेनर से एक दीवार खड़ी कर दी गई है। 26 जनवरी को लाल किले में किसानों से हुई झड़प से सबक लेते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई, भारी पुलिस बल तैनात किए गए हैं। इस पर किसान नेता राकेश टिकैत का कहना है कि किसानों के नाम पर जनता के अंदर भय बैठाने के लिए पुलिस यह सब कर रही है।

टिकैत ने कहा, ‘माहौल बनाने के लिए यह सब किया जा रहा है, जिससे जनता में एक भय रहे कि यहां किसान आएगा।’ टिकैत ने बताया कि वे उत्तराखंड के गांव में जा रहे हैं। नानकमत्था गुरुद्वारा है, कल उसी के नजदीक एक गांव में ध्वजारोहण करेंगे।

दिल्ली पुलिस ने लाल किले के सामने जो बड़े कंटेनर खड़े किए हैं, उन्हें स्वतंत्रता दिवस से पहले भित्तिचित्रों से सजाया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंटेनर्स की दीवारों पर इंडिपेंडेंस डे-थीम पेंटिंग्स पेंट की जाएंगी।

एक केंद्रीय मंत्री और एक पूर्व केंद्रीय मंत्री के बीच बंगले को लेकर किचकिच, सरकार ने दी सफाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चल रहे किसान आंदोलन के बहाने विदेशों से कुछ खालिस्तानी अलगाववादी सक्रिय हो गए हैं. खालिस्तानी चरमपंथी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा नहीं फहराने की धमकी तक दी है। ये धमकियां गुरपतवंत सिंह पन्नू के नाम से रेंडम रिकॉर्डेड फोन कॉल के जरिए दी जा रही हैं।

Related Post

साध्वी प्रज्ञा

हेमंत करकरे के करीबी ने किया साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ नामांकन, आया नया ट्विस्ट

Posted by - April 25, 2019 0
मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश की हाईप्रोफाइल सीट भोपाल पर गुरुवार को एक नया ट्विस्ट आया है। बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा…
संजय निरुपम

संजय निरुपम बोले- शिवसेना का पाप कांग्रेस पार्टी क्यों ढोए?

Posted by - November 21, 2019 0
मुंबई। शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी की महाराष्ट्र में सरकार बनने की संभावना अब बढ़ गई है। बुधवार देर शाम एनसीपी-कांग्रेस के नेताओं ने…
PM Modi

पीएम मोदी आज पहुंचेंगे गुजरात, करोड़ो की परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ

Posted by - June 17, 2022 0
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) 21,000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास समारोह सहित…