सपा-बसपा के गंठबंधन पर केशव प्रसाद मौर्य ने बोली ये बात

1045 0

लखनऊ। आगामी लोकसभा चुनाव के मद‍्देनजर उत्तर प्रदेश में महागठबंधन को जोरदार झटका लगा है अखिलेश यादव और मायावती की अगली बैठक 10 जनवरी के बाद तय की गई है। दोनों नेताओं के बीच सीट बंटवारे पर सहमति लगभग बन गई है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश की अधिकांश सीटों पर बसपा और पूर्वांचल में अधिकांश सीटों पर सपा अपने उम्मीदवार उतारेगी।

ये भी पढ़ें :-झारखंड में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए बोली ये बात 

इस महागठबंधन के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा-बसपा के गठबंधन का भाजपा पर कोई असर नहीं होगा। देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है और फिर से उन्हें पीएम के रूप में देखना चाहती है।

ये भी पढ़ें :-महंत धर्म दास ने बोली ये बात, सीएम को मिला हनुमान का आशीर्वाद

जानकारी के अनुसार सपा-बसपा गंठबंध ने छह सीट कांग्रेस, रालोद और अन्य के लिए छोड़ी है. 80 लोकसभा सीटों वाले इस महत्वपूर्ण राज्य उत्तर प्रदेश में दोनों दलों का शीर्ष नेतृत्व अगले सप्ताह सीटों के बंटवारे पर अंतिम दौर का विचार मंथन करेगा। बतादें सपा-बसपा के इस गठजोड़ पर भाजपा का मानना है कि इससे उनकी सीटों पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

Related Post

cm yogi

GIS मुख्य समारोह से जुड़ेंगे सभी जनपद, उद्यमियों को करें आमंत्रित: सीएम योगी

Posted by - January 19, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) के मार्गदर्शन में आज…
UP GIS

सीएम योगी की विकासपुरुष की छवि और उनके कार्यों की उद्योगपतियों ने की प्रशंसा

Posted by - January 20, 2023 0
अहमदाबाद। उत्तर प्रदेश को नये भारत का ग्रोथ इंजन बनाने और वन ट्रिलियन डॉलर की इकॉनमी का लक्ष्य प्राप्त करने…
Mamta Banerjee

ममता बनर्जी ने निर्वाचन आयोग पर उठाए सवाल, अदालत जाने की दी धमकी

Posted by - April 1, 2021 0
नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने नंदीग्राम निर्वाचन क्षेत्र में छिटपुट हिंसा की घटनाओं के बीच…