अनुराधा पौडवाल

केरल की करमाला ने अनुराधा पौडवाल को बताया बायोलॉजिक मां, मांगा 50 करोड़ का हर्जाना

333 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड की 67 साल की दिग्गज गायिका अनुराधा पौडवाल को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर ऐसी है कि जिसे सुनकर यकीनन आपके होश उड़ जाएगें।

केरल की रहने वाली 45 वर्षीय करमाला मोडेक्स ने सिंगर अनुराधा पौडवाल को अपनी बायोलॉजिक मां बताया

बता दें कि तिरुवनंतपुरम (केरल) की रहने वाली 45 वर्षीय करमाला मोडेक्स ने सिंगर अनुराधा पौडवाल को अपनी बायोलॉजिक मां बताया है। इसी मामले को लेकर करमाला ने जिला फैमिली अदालत में अनुराधा पौडवाल के खिलाफ केस दर्ज किया है, जिसमें 50 करोड़ रुपए का हर्जाना मांगा है।

करमाला ने बताया कि करीब पांच साल पहले मेरे पिता ने मरने से पहले मुझे ये सच्चाई बताई

करमाला ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा कि करीब पांच साल पहले मेरे पिता ने मरने से पहले मुझे ये सच्चाई बताई। उन्होंने कहा कि मेरी बायोलॉजिकल मां अनुराधा पौडवाल हैं। पिता ने मुझे बताया कि मैं उस वक्त चार दिन की थी, जब उन्होंने मुझे मेरे पालक माता-पिता पोंनाचन और अगनेस को सौंप दिया था। करमाला ने बताया कि मेरे पिता जिनका नाम पोंनाचन हैं। वह आर्मी में थे और महाराष्ट्र में पदस्थ थे। वह अनुराधा के दोस्त भी थे। इसके बाद में उनका ट्रांसफर केरल हो गया।

करमाला के वकील अनिल प्रसाद ने कहा कि करमाला जिस बचपन और जिंदगी की हकदार थीं, उन्हें उससे वंचित रखा गया

करमाला ने आगे बताया कि अनुराधा पौडवाल ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि वे उस समय प्लेबैक सिंगिंग में व्यस्त थीं। इस दौरान वह बच्चे की जिम्मेदारी नहीं उठाना चाहती थीं। करमाला के वकील अनिल प्रसाद ने कहा कि करमाला जिस बचपन और जिंदगी की हकदार थीं, उन्हें उससे वंचित रखा गया। अगर पौडवाल दावे को खारिज करती हैं तो हम कोर्ट से डीएनए टेस्ट कराने की मांग करेंगे। इसी बातचीत में करमाला ने बताया कि इस सच के बारे में उनकी पालक मां अगनेस भी नहीं जानती थीं। पोंनाचन और अगनेस के तीन बेटे हैं। उन्होंने करमाला को अपनी चौथी संतान के रूप में पाला। 82 साल की अगनेस फिलहाल बिस्तर पर हैं और अल्जाइमर से पीड़ित हैं।

स्मृति मंधाना के इस रिकार्ड ने दूर हैं विराट कोहली-सौरभ गांगुली 

तिरुवंतपुरम के फैमिली कोर्ट ने अनुराधा पौडवाल और उनके बच्चों को 27 जनवरी की सुनवाई के दौरान मौजूद रहने के लिए कहा

करमाला के बारे में बता दें कि वह तीन बच्चों की मां है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कई बार सिंगर से कई बार फोन पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। बात तब बिगड़ी जब करमाला का नंबर ब्लॉक कर दिया गया। करमाला ने कहा कि हमने इस मुद्दे पर अब कानूनी तौर पर निपटने का फैसला कर लिया है। वे मेरी मां हैं और मैं उन्हें वापस पाना चाहती हूं। बता दें कि करमाला के वकील अनिल प्रसाद के मुताबिक, तिरुवंतपुरम के फैमिली कोर्ट ने अनुराधा और उनके बच्चों को 27 जनवरी की सुनवाई के दौरान मौजूद रहने के लिए कहा है।

Related Post

श्री श्याम निशानोत्सव

श्री श्याम निशानोत्सव : श्याम भक्तों को लगा चस्का श्याम से यारी करने का

Posted by - February 22, 2020 0
लखनऊ। श्री श्याम निशानोत्सव से पूरा तिलक नगर ऐशबाग खाटू नगरी के समान प्रतीत हो रहा था। हजारों श्याम भक्तों…

इन्टरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है हार्दिक पंड्या के बेटे अगस्त्य की ये क्यूट फोटो

Posted by - October 31, 2020 0
मनोरंजन डेस्क.   क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इस वक़्त यूएई में चल रहे आईपीएल 2020 में बिजी है. वहीं पत्नी नताशा स्तांकोविक…
anandi

आनंदी बेन पटेल ने कहा अर्जित ज्ञान किसानों तक पहुंचायें विद्यार्थी

Posted by - March 12, 2021 0
दीक्षांत का दिन विद्यार्थियों के लिये अविस्मरणीय होता है, क्योंकि आज से उनके कंधों पर अस्मिता को साबित करने और…