करीना कपूर

लैक्मे फैशन वीक के आखिरी दिन रैंप पर दिलकश अंदाज में दिखी करीना

608 0

नई दिल्ली। पिछले 11 फरवरी से लैक्मे फैशन वीक मुंबई में आयोजित हो रहा था। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने डिजाइनर के कपड़ों में रैंपवॉक कर अपनी खूबसूरती और अदाओं का जलवा बिखेरा। वहीं लैक्मे फैशन वीक के आखिरी दिन रैंपवॉक पर बेबो ने अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाया। रैंप पर उतरते ही सबकी निगाहें बस उन पर ही ठहर गई।

दूसरी तरफ करीना कपूर ने भी लैक्मे फैशन वीक के आखिरी दिन रैंप पर जलवे बिखेरे। अमिता अग्रवाल के डिजाइन किए गाउन में करीना जैसे ही रैंप पर आईं लोगों की निगाहें बस उन पर रुक गईं। हरे रंग के डीप वी प्लंगिग नेक लाइन के शिमरी गाउन में करीना दिलकश अंदाज में नजर आईं।

https://www.instagram.com/p/B8p0xrLHTLS/?utm_source=ig_web_copy_link

करीना कपूर रैंप पर हो और लोगों की निगाह कहीं और कैसे हो सकती है। रैंप पर वॉक से पहले उनका एक और लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ था। जिसमें न्यूड और पेस्टल स्किन रंग का गाउन पहने करीना बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थीं।

मंच से गिरे लोग और लड़की का डांस रहा जारी, Viral Video पर लोगों का देखें रिएक्शन

करीना कपूर ने लेक्मे फैशन वीक के शो स्टॉपर के रूप में रैंप पर वॉक किया। बॉलीवुड की बेबो ने ड्यूई बेस मेकअप किया था। जिसके साथ पिंक लिप्स और आंखों में हल्का मेकअप शामिल था।

बात करें हेयर स्टाइल की तो बालों को पीछे की तरफ बांधा गया था। जिसमें ब्रेड बनी हुई थी। बालों की इस स्टाइल  से चेहरे के साथ ही खूबसूरत गाउन का पूरा लुक उभरकर सामने आ रहा था। हरे रंग के इस डीप वी नेकलाइन वाले गाउन के साथ लंबी ट्रेल भी लगी हुई थी। जिसे पहन करीना किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं थीं।

Related Post

राजस्थान की पूर्व CM वसुंधरा राजे का मथुरा दौरा, लगाएंगी ब्रज चौरासी कोस की परिक्रमा

Posted by - March 7, 2021 0
मथुरा। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) रविवार की सुबह 9:30 पर जयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा मथुरा के…
'झुंड'

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘झुंड’ का आया पहला पोस्टर

Posted by - January 20, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपनी बढ़ती उम्र के सोच को पीछे छोड़ दिया और एक नयी उम्र…
राजयोगिनी दादी जानकी का निधन

ब्रह्माकुमारी संस्थान की प्रमुख राजयोगिनी दादी जानकी का 104 वर्ष की उम्र में निधन

Posted by - March 27, 2020 0
माउंट आबू । राजस्थान के सिरोही जिले के माउंट आबू में स्थित आध्यात्मिक संगठन ब्रह्माकुमारीज संस्थान की मुख्य प्रशासिका एवं…