शादी के एक महीने बाद कपिल शर्मा देंगे तीसरा रिसेप्शन

891 0

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर को जालंधर में शादी की थी। इसके बाद कपिल ने बेहद शानदार तरीके से  रिसेप्शन पार्टी दी थी जिसमें बॉलीवुड के भी कई दिग्गज पहुंचे थे। लेकिन अब  दीपिका-रणवीर और निक-प्रियंका की तरह अब कपिल भी एक और शानदार पार्टी देने वाले हैं।

ये भी पढ़ें :-‘Me too’ पर अंकिता लोखंडे ने बोली ये बात… 

आपको बता दें शादी के एक महीने बाद  रिसेप्शन दिल्ली में कपिल शर्मा देंगे। जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल होने की खबर भी सामने आ रही है। बॉलीवुड के दूसरे कपल्स की शादी में शामिल होने के बाद अब पीएम मोदी न्यूलीवेड कपिल-गिन्नी को भी आशार्वाद देंगे। अभी तक इस रिसेप्शन पार्टी की डेट सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें :-कटरीना ने जानें क्यों की अनुष्का से सिफ़ारिश की गुज़ारिश! 

जानकारी के मुताबिक अमृतसर के बाद कपिल ने मुंबई में बॉलीवुड के सेलेब्स के लिए शानदार पार्टी रखी थी। मुंबई में कपिल ने 24 दिसंबर को पार्टी दी थी और अब कपिल शर्मा दिल्ली में भी रिसेप्शन पार्टी देने जा रहे हैं। इस पार्टी में दिग्गज नेता के अलावा स्पोर्ट्स पर्सन भी शामिल हो सकते हैं। इस बारे में कपिल की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

Related Post

ज्ञान विज्ञान बाल मेला

सीएसआईआर-सीमैप में चार दिवसीय ज्ञान विज्ञान बाल मेला शुरू

Posted by - January 15, 2020 0
लखनऊ। सीएसआईआर-सीमैप में ज्ञान विज्ञान बाल मेला आयोजित किया जा रहा है, जिसमें उत्तर प्रदेश के लखनऊ, अमेठी, बिजनौर, बाराबंकी,…