गौतम गंभीर

कपिल मिश्रा या फिर कोई और भड़काऊ भाषण देने वाले पर हो कार्रवाई : गौतम गंभीर

249 0

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि वह चाहे कपिल मिश्रा हों या कोई और हो। चाहे वह किसी भी पार्टी का हो अगर किसी ने भड़काऊ भाषण दिया है। तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर गोकुलपुरी हिंसा में घायल शहादरा डीसीपी अमित शर्मा से मिलने मैक्स हॉस्पिटल पहुंचे थे। डीसीपी के साथ ही मैक्स में एक हेड कांस्टेबल भर्ती है। घायलों और उनके परिजनों से मिलकर सांसद गौतम गंभीर ने उनका हालचाल जाना।

भाजपा सांसद गौतम गंभीर  ने  कहा कि यह पार्टी का मुद्दा नहीं रह गया है, अब यह सारे दिल्ली वालों का मुद्दा है

इसके बाद गंभीर ने पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि यह पार्टी का मुद्दा नहीं रह गया है, अब यह सारे दिल्ली वालों का मुद्दा है। दिल्ली वाले शांतिपूर्ण तरीके से रहना चाहते हैं। ये बहुत सुंदर दिल्ली है। हम सब मिलकर एक सुंदर और बेहतर दिल्ली बनाना चाहते हैं। अगर कोई भी नेता जो भड़काऊ भाषण देता है, चाहे वो कपिल मिश्रा हों या कोई और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो। जिस तरीके का भी एक्शन हो मैं उसके साथ हूं।

जानें क्या बोले थे कपिल मिश्रा?

शाहीन बाग के बाद जाफराबाद में सड़क जाम करने पर भाजपा नेताओं के तेवर तल्ख हो गए। पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद विजय गोयल ने कहा कि धरने पर बैठने वाले चाह रहे हैं कि देश की 80 प्रतिशत जनता उनकी खिलाफत में उठ खड़ी हो। एक बार संसद में कह दिया गया कि सीएए किसी की नागरिकता छीनने वाला नहीं, बल्कि देने वाला है तो फिर इसका विरोध क्यों। उधर, पूर्व विधायक कपिल मिश्रा ने कहा कि दंगे जैसा माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है। अमेरिका के राष्ट्रपति के जाने तक तो इंतजार करेंगे, लेकिन इसके बाद हम भी सड़क पर उतरेंगे।

Loading...
loading...

Related Post

हार्दिक पांड्या ने सुनाई आपबीती

महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी करने वाले हार्दिक पांड्या ने सुनाई आपबीती

Posted by - April 4, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। हार्दिक पांड्या ने पिछले सात महीनों को अपनी जिंदगी का सबसे मुश्किल दौर करार दिया जब महिलाओं पर…
फारूक अब्दुल्ला की जल्द होगी रिहाई

नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला की जल्द होगी रिहाई, हटा पीएसए

Posted by - March 13, 2020 0
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला पर लगाए गए जन…
राहुल गांधी

किसान रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

Posted by - January 9, 2019 0
नई दिल्ली।  कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जयपुर में बुधवार यानि आज किसान रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी…