Gautam Gambhir

कपिल मिश्रा या फिर कोई और भड़काऊ भाषण देने वाले पर हो कार्रवाई : गौतम गंभीर

711 0

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि वह चाहे कपिल मिश्रा हों या कोई और हो। चाहे वह किसी भी पार्टी का हो अगर किसी ने भड़काऊ भाषण दिया है। तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर गोकुलपुरी हिंसा में घायल शहादरा डीसीपी अमित शर्मा से मिलने मैक्स हॉस्पिटल पहुंचे थे। डीसीपी के साथ ही मैक्स में एक हेड कांस्टेबल भर्ती है। घायलों और उनके परिजनों से मिलकर सांसद गौतम गंभीर ने उनका हालचाल जाना।

भाजपा सांसद गौतम गंभीर  ने  कहा कि यह पार्टी का मुद्दा नहीं रह गया है, अब यह सारे दिल्ली वालों का मुद्दा है

इसके बाद गंभीर ने पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि यह पार्टी का मुद्दा नहीं रह गया है, अब यह सारे दिल्ली वालों का मुद्दा है। दिल्ली वाले शांतिपूर्ण तरीके से रहना चाहते हैं। ये बहुत सुंदर दिल्ली है। हम सब मिलकर एक सुंदर और बेहतर दिल्ली बनाना चाहते हैं। अगर कोई भी नेता जो भड़काऊ भाषण देता है, चाहे वो कपिल मिश्रा हों या कोई और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो। जिस तरीके का भी एक्शन हो मैं उसके साथ हूं।

जानें क्या बोले थे कपिल मिश्रा?

शाहीन बाग के बाद जाफराबाद में सड़क जाम करने पर भाजपा नेताओं के तेवर तल्ख हो गए। पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद विजय गोयल ने कहा कि धरने पर बैठने वाले चाह रहे हैं कि देश की 80 प्रतिशत जनता उनकी खिलाफत में उठ खड़ी हो। एक बार संसद में कह दिया गया कि सीएए किसी की नागरिकता छीनने वाला नहीं, बल्कि देने वाला है तो फिर इसका विरोध क्यों। उधर, पूर्व विधायक कपिल मिश्रा ने कहा कि दंगे जैसा माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है। अमेरिका के राष्ट्रपति के जाने तक तो इंतजार करेंगे, लेकिन इसके बाद हम भी सड़क पर उतरेंगे।

Related Post

वुहान एयरपोर्ट पर 19 भारतीय कोरोना संक्रमित, एयर इण्डिया ने कहा- दिल्ली से निकले तो रिपोर्ट्स नेगेटिव थी

Posted by - November 3, 2020 0
अंतर्राष्ट्रीय डेस्क.   वंदे भारत मिशन के तहत नई दिल्ली से वुहान गई एक फ्लाइट में 19 भारतीय यात्रियों के कोरोना…
Deepotsav

सातवें दीपोत्सव पर विशेष डाक टिकट किया गया जारी

Posted by - November 11, 2023 0
अयोध्या। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में सातवें दीपोत्सव Deepotsav) पर डाक विभाग के माध्यम से पोस्टमास्टर जनरल एवं…