कन्हैया कुमार

कन्हैया कुमार की कायल हैं शबाना आजमी, बेगूसराय में करेंगी प्रचार

746 0

पटना। मशहूर फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी गुरुवार को मुम्बई से पटना पहुंची। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह बेगूसराय से सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार का समर्थन करने के लिए बिहार आई हैं। बेगूसराय रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने ने कहा कि कन्हैया का विजन उन्‍हें अच्छा लगता है और यही कारण है कि वह मुंबई से बेगूसराय कन्हैया कुमार का प्रचार करने आई हैं।

ये भी पढ़ें :-साध्वी प्रज्ञा के गोमूत्र से कैंसर ठीक होने के दावे को डॉक्टरों ने बताया बकवास 

शबाना आज़मी ने कहा कि ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ का नारा कन्हैया कुमार ने नहीं लगाया था, बल्कि वीडियो एडिट कर प्रोपेगेंडा फैलाया गया

शबाना आज़मी ने कहा कि मैं कन्हैया को निजी तौर पर जानती हूं। मैं कन्हैया की विचारधारा से प्रभावित हूं। उसकी देश, किसानों और गरीबों को लेकर जो सोच है निश्चित तौर पर मैं उसकी कायल हूं। मेरी सोच है कि बेगूसराय से कन्हैया कुमार को जीतना चाहिए। ये हमारा फर्ज है। राष्ट्रभक्ति को लेकर कन्हैया कुमार के खिलाफ बीजेपी की ओर से की जा रही बयानबाजी पर शबाना आज़मी का कहना था कि ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ का नारा कन्हैया कुमार ने नहीं लगाया था, बल्कि वीडियो एडिट कर इस तरह का प्रोपेगेंडा फैलाया गया था।

छौराही प्रखंड के बखड्डा पहुंची शेहला ने एक नुक्कड़ सभा कर लोगों को कन्हैया की विशेषताओं से अवगत कराया

बता दें कि इससे पहले जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद ने जिले में कई जगहों पर कन्हैया के लिए वोट मांगी थी। छौराही प्रखंड के बखड्डा पहुंची शेहला ने एक नुक्कड़ सभा कर लोगों को कन्हैया की विशेषताओं से अवगत कराया। शेहला रशीद ने कहा कि कोई इंसान डॉक्टर वकील या किसी अन्य पद पर कायम हो सकता है, लेकिन एक नेक इंसान बनने के लिए बहुत त्याग करना पड़ता है और वह सारे गुण कन्हैया में उपलब्ध हैं।

Related Post

OTS

किसानों के निजी नलकूपों में 01 अप्रैल, 2023 से आने वाले विद्युत बिल माफ: एके शर्मा

Posted by - December 4, 2023 0
लखनऊ। विद्युत उपभोक्ताओं के बकाये बिलों में सरचार्ज पर छूट के लिए एकमुश्त समाधान योजना (OTS) का दूसरा चरण 01…
CM Yogi

योगी गोरखपुर में रखेंगे पशु चिकित्सा महाविद्यालय की आधारशिला

Posted by - February 28, 2024 0
गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) तीन मार्च को गोरखपुर के ताल नदोर में पशु चिकित्सा विज्ञान…
BJP ELECTION MEETING

BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, उम्मीदवारों की पहली सूची हो सकती है जारी

Posted by - March 4, 2021 0
नई दिल्ली । विधानसभा चुनावों के मद्देनजर उम्मीदवारों के नामों की पहली सूची को अंतिम रूप देने के लिए को…