film city in UP

यूपी में बनेगी देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी, सीएम योगी की कंगना ने की तारीफ

1475 0

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में देश की सबसे खूबसूरत फिल्म इंडस्ट्री बनाने का ऐलान किया। योगी सरकार के इस फैसले का बॉलीवुड कंगना रनौत ने स्वागत किया है। कंगना ने ट्वीट कर कहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा की गई घोषणाओं की मैं सराहना करती हूं।

कंगना ने लिखा है कि लोगों की धारणा है कि भारत में सर्वश्रेष्ठ फिल्म उद्योग हिंदी फिल्म इंडस्ट्री है। ये गलत है। तेलुगु फिल्म उद्योग ने खुद को शीर्ष स्थान पर पहुंचा दिया है। अब वो पूरे भारत में कई भाषाओं में फिल्मों को पहुंचा रहे हैं। कई हिंदी फिल्मों की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी में की गई है।

 

‘मसान’ फेम अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी बोलीं- जबरदस्ती कोई हमारे मुंह में ड्रग्स नहीं डालता

कंगना ने कहा कि मैं योगी आदित्यनाथ द्वारा की गई घोषणाओं की सराहना करती हूं। हमें फिल्म उद्योग में कई सुधारों की आवश्यकता है। सबसे पहले हमें एक बड़े फिल्म उद्योग की आवश्यकता है, जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहा जाता है। हम कई कारणों से विभाजित हैं, हॉलीवुड फिल्मों को इसका लाभ मिलता है। एक इंडस्ट्री लेकिन कई फिल्म सिटी।

बता दें, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि वर्तमान परिस्थितियों में देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की आवश्यकता है। प्रदेश यह जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार है और एक बेहतरीन फ़िल्म सिटी बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि फ़िल्म सिटी के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र बेहतर होगा। यह फ़िल्म सिटी फ़िल्म निर्माताओं को एक बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी।

Related Post