Kangana

कंगना ने सलमान को कहा शुक्रिया, बोली….

71 0

मुंबई। अक्सर बॉलीवुड के खास वर्ग और चुनिंदा बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर तंज कसने वालीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का अंदाज कुछ बदल सा गया है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिलहाल में अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म धाकड़ (dhaakad) को लेकर चर्चा में हैं और फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

धाकड़ (dhaakad) का दूसरा ट्रेलर कुछ ही देर पहले रिलीज हुआ, जिसे फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी सपोर्ट कर रहे हैं। कंगना रनौत अक्सर खान और कपूर एक्टर्स को लेकर कमेंट करती हैं लेकिन सलमान खान (Salman Khan) के धाकड़ के दूसरे ट्रेलर को शेयर करने के बाद अब कंगना ने उन्हें सोने के दिल वाला शख्स बताया है और शुक्रिया कहा है।

कंगना (Kangana) का जवाब

दरअसल हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  और अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) स्टारर फिल्म धाकड़ (dhaakad) का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं। ऐसे में कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सलमान के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘थैंक्यू मेरे दबंग हीरो… सोने के दिल वाले। मैं अब कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं। धाकड़ की पूरी टीम की ओर से शुक्रिया।’

Kangana

सलमान (Salman) का पोस्ट

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) ने धाकड़ के दूसरे ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए टीम को शुभकामनाएं दी थीं। सलमान खान के इस पोस्ट को देखकर उनके फैन्स भी काफी एक्साइटिड हो गए और खूब रिएक्ट करने लगे।

द कपिल शर्मा शो को ये शो करेगा रिप्लेस

सलमान के पोस्ट पर अलग अलग तरह के कमेंट किए गए, जिन में कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ये भी कहा कि उन्हें और कंगना रनौत को अब साथ में फिल्म करनी चाहिए। फिल्म खूब कमाई करेगी।

‘धाकड़’ (dhaakad)  में एंजेंट अग्नि बनी हैं कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

बता दें कि 20 मई को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ (dhaakad) सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को रजनीश राजी घई ने निर्देशित किया है, जिसमें कंगना एक स्पाई एजेंट का  किरदार निभा रही हैं।

फिल्म में कंगना रनौत जोरदार एक्शन करती नजर आएंगे और ट्रेलर में भी इसकी झलक देखने को मिली है। कई सोशल मीडिया यूजर्स कंगना के कैरेक्टर को ब्लैक विडो से भी कंपेयर कर रहे हैं।

यश ने बच्चों के साथ किया कुछ ऐसा की….

Related Post

बर्थडे स्पेशल: पॉप संगीत को अलग पहचान देने वाली ऊषा उत्थुप जानें आज हुई कितने साल की

Posted by - November 8, 2019 0
लखनऊ डेस्क। पॉप संगीत को अलग पहचान देने वाली ऊषा उत्थुप आज अपना 72वां जन्मदिन मना रही हैं।ऊषा ने पॉप…