Kangana Ranaut

Oxygen की कमी पर Kangana Ranaut ने किया ट्वीट, की यह अपील

2198 0

देश में बढ़ते कोरोना संक्रमित लिए अस्पताल में हो रही बेड और ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी को लेकर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बयान सामने आया है। दरअसल, अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने देश में ऑक्सीजन सलेंडर (Oxygen Cylinder) की हो रही कमी को पूरा करने के लिए जिन तरीकों का इस्तेमाल किया जा रहा है, उस पर कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने अपनी चिंता जाहिर की है।

कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्वीट कर लिखा-”हर कोई ज्यादा से ज्यादा ऑक्सीजन संयंत्रों का निर्माण कर रहा है। टन और टन ऑक्सीजन सिलेंडर हासिल कर रहा है। हम उन सभी ऑक्सीजन (Oxygen) की क्षतिपूर्ति कैसे कर रहे हैं जो हम पर्यावरण से जबरदस्ती खींच रहे हैं? ऐसा लगता है कि हमने अपनी गलतियों से कुछ नहीं सीखा है और वह पेड़ लगाने का कारण बनते हैं।’

जान्हवी कपूर ने शेयर किया अपना ब्राइडल लुक

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स इसपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इससे पहले कंगना ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए फैंस और अन्य सभी लोगों को कोरोना वायरस का टीका लगवाने की अपील की थी।

Related Post

चंद्रयान-3

चंद्रयान-3 की तैयारियों में जुटा ISRO, केंद्र सरकार से मांगे 75 करोड़

Posted by - December 8, 2019 0
नई दिल्ली। चंद्रयान-2 के बाद अब भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) अब चंद्रयान-3 की तैयारियों में जुट गया है। इसके…

ओबीसी विधेयक के मंजूरी मिलने के साथ राज्यो को मिली सूची बनाने की शक्ति

Posted by - August 11, 2021 0
राज्यसभा में संविधान (127वां संशोधन) विधेयक 2021 बुधवार को पारित हो गया। यह विधेयक राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की…