विंध्यवासियों के लिए खास होगा जून माह, कॉरिडोर का शिलान्यास करेंगे मुख्यमंत्री योगी

1032 0

जून का महीना विंध्यवासियों (Vindhyas) के लिए बेहद खास होगा। 20 जून के बाद किसी भी दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विंध्य कॉरिडोर का शिलान्यास करेंगे। विंध्य कॉरिडोर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ड्रीम प्रोजेक्ट होने के नाते अधिकारियों की सक्रियता बढ़ गई है। वहीं विंध्यवासी भी कॉरिडोर निर्माण को लेकर काफी उत्सुक हैं।

मंडलायुक्त योगेश्वर राम मिश्र ने नगर मजिस्ट्रेट विनय कुमार सिंह के साथ शुक्रवार की शाम विंध्यधाम पहुंचकर कॉरिडोर की वर्तमान स्थिति का अवलोकन किया। उन्होंने बताया कि कॉरिडोर निर्माण के लिए उसकी जद में आने वाले 463 सम्पत्तियों की खरीदारी पूर्ण हो चुकी है। आगामी 20 जून तक ध्वस्तीकरण व मलबा हटाने का कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा। 25 से 30 जून के अंदर किसी भी दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विंध्य कॉरिडोर का शिलान्यास कर सकते हैं।

नगर मजिस्ट्रेट को निर्देश दिया कि जयपुरिया गली, सिंध गली, रोडवेज व रेलवे स्टेशन मार्ग समेत कुछ और मार्गों को अंयत्र विस्थापित करने की योजना पर सर्वे का कार्य प्रारंभ करें। मंडलायुक्त ने कहा कि विंध्य कॉरिडोर का शिलान्यास होने के बाद सबसे पहले परिक्रमा पथ का निर्माण आरंभ होगा।

Related Post

UP : तमंचे के दम पर नाबालिग लड़की को घर से उठा ले गए दबंग, गैंगरेप को अंजाम देकर हो गए फरार

Posted by - June 20, 2021 0
यूपी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है, हरदोई जिले में नाबालिग बच्ची के साथ पांच लोगों ने…

गोरखपुर में महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया अनोखा प्रदर्शन

Posted by - February 18, 2021 0
गोरखपुर। पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों के विरोध में गुरुवार को गोरखपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चेतना तिराहा…
cm yogi

मुख्यमंत्री योगी ने लोकभवन में अटल जी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी

Posted by - December 25, 2022 0
लखनऊ। पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई (Atal Bihari Vajpayee) की जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM…
CM Yogi

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक गुड्स मार्केट व आईटी समेत कई सेक्टर्स में बढ़ा यूपी का दबदबा

Posted by - November 7, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) को ‘उत्तम प्रदेश’ बनाने की सीएम योगी (CM Yogi) की कवायद अब रंग दिखाने लगी…