JP Nadda

…जब नड्डा बोले- ओ भाई मेरी बात भी सुन लो और गांव-गांव जाकर बताओ

46 0

देहरादून। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा (JP Nadda) गुरुवार को जब पिथौरागढ़ जनसभा स्थल पहुंचे तो अबकी बार 400 पार… एक बार फिर मोदी सरकार और चप्पा-चप्पा भाजपा समेत तमाम नारे गूंज रहे थे। जनसभा स्थल तक आने से लेकर मंच पर माइक संभालते तक जेपी नड्डा जिंदाबाद के नारे गूंज रहे थे। नड्डा (JP Nadda) ने सभी का अभिवादन स्वीकार किया, फिर संबोधन के बीच में अचानक रुक गए और हाथ उठाकर बोल पड़े कि ओ भाई मेरी बात भी सुन लो और गांव-गांव जाकर बताओ।

नड्डा (JP Nadda) ने जनता को दिए सवाल, जनता कांग्रेस से मांगेगी जवाब-

जेपी नड्डा (JP Nadda)  ने कहा कि जब कांग्रेस के लोग आपसे वोट मांगने आएं तो उनसे पूछिएगा कि तुमने वीरों की बेइज्जती की है। सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रश्न खड़ा किया। एयर स्ट्राइक पर प्रश्न खड़ा किया।

जो देश के लिए खतरा, उसे आगे नहीं बढ़ने देगी जनता-

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष (JP Nadda) ने कहा कि पाकिस्तान को पहली बार तरीके से जवाब देने का काम हुआ तो नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हुआ। पुलवामा की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि आपको याद होगा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था, तुमने बहुत बड़ी गलती कर दी है, तुमको इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा और 10 दिन बाद एयर स्ट्राइक कर भारत ने पाकिस्तान के कई ढिकाने ध्वस्त कर दिए। जबकि कांग्रेसी प्रमाण मांग रहे थे। जो देश के लिए खतरा है, ऐसे लोगों को जनता आगे नहीं बढ़ने देगी।

सरकार की गिनाईं उपलब्धियां, कांग्रेस की नाकामियों को किया उजागर-

रेल, रोड कनेक्टिविटी के साथ विकास योजनाओं की उपलब्धियां गिनाईं। कांग्रेस राज में किसी ने कभी सोचा था कि उत्तराखंड में 12000 करोड़ रुपये केवल सड़कों के लिए खर्च होगा।

योगी के मिशन 80 को पूरा करेंगे प्रदेश के ओपीनियन लीडर्स

ये नया उत्तराखंड है, विकास का उत्तराखंड है। उन्होंने अजय टम्टा को जिताकर तीसरी बार प्रधानमंत्री मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए समर्थन मांगा।

Related Post

salt congress condidate ganga

सल्ट उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी गंगा पंचोली ने दाखिल किया नामांकन पत्र

Posted by - March 30, 2021 0
अल्मोड़ा। बीजेपी प्रत्याशी महेश जीना के बाद कांग्रेस उम्मीवार गंगा पंचोली (Ganga Pancholi)  ने भी भिकियासैंण तहसील मुख्यालय पहुंचकर सल्ट…
CM Dhami

चिन्हित राज्य आंदोलनकारी के दल ने सीएम धामी को सौंपा पत्र

Posted by - January 9, 2023 0
देहरादून। चिह्नित राज्य आन्दोलनकारी राजेन्द्र शाह के नेतृत्व में प्रमुख राज्य निर्माण आंदोलनकारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज मुख्यमंत्री (CM…
भारत बचाओ रैली

भारत बचाओ रैली : राहुल गांधी बोले- नरेंद्र मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था चौपट कर दी

Posted by - December 14, 2019 0
नई दिल्ली। देश में छाई आर्थिक मंदी, बेरोजगारी, महिला सुरक्षा और किसानों के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने के…