झाविमो की पांचवीं सूची जारी

झाविमो ने 15 उम्‍मीदवारों की पांचवीं सूची जारी, सरोज सिंह को धनबाद से टिकट

548 0

रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर बाबूलाल मरांडी की पार्टी झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) ने शनिवार को अपने प्रत्‍याशियों की पांचवीं सूची जारी कर दी है। इस सूची में 15 उम्‍मीदवारों के नामों का एलान किया गया है।

झाविमो की पांचवी सूची के अनुसार जमुआ से चंद्रिका महथा को टिकट दिया गया है। राजकुमार यादव राजमहल से चुनाव लड़ेंगे। टुंडी से सबा अहमद को पार्टी ने टिकट दिया है। सरोज सिंह को धनबाद विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में खड़ा किया गया है।

मो. आरिफ अहमद कुरैशी को रामगढ़ से प्रत्‍याशी बनाया गया है। बेरमो से राम किंकर पांडेय, देवघर से निर्मला भारती, गिरिडीह से चुन्‍नूकांत प्रसाद, झरिया से योंगेद्र यादव, बोरियो से बाबूराम मुर्मू, बरहेट से होपना टुडू, लिट्टीपाड़ा से रसका हेम्‍ब्रम, नाला से पुष्‍पा सोरेन, जामताड़ा से अब्‍दुल मन्‍नान अंसारी, महेशपुर से शिवधन हेम्‍ब्रम को टिकट दिया गया है।

Related Post

CM Yogi

सपा, बसपा और कांग्रेस पश्चिमी यूपी के लिए खतरा : योगी

Posted by - April 19, 2024 0
गाजियाबाद । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा है कि अन्नदाता किसानों का सम्मान और उत्थान करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र…

पीएम मोदी और ईरानी के लिए आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा महंगा, दर्ज हुआ केस

Posted by - August 9, 2021 0
सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी और स्मृति ईरानी को लेकर हमेशा आपत्तिजनक पोस्ट नजर आते रहे हैं, यूपी पुलिस…
vaccination

पूरी दिल्ली का इतने समय में हो जाएगा टीकाकरण, जानें क्या है तैयारी?

Posted by - November 26, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली में कोविड-19 टीकाकरण (COVID-19 Vaccination) कार्यक्रम तैयार हो गया है। राजधानी की पूरी आबादी का टीकाकरण एक…