औवैसी का तंज

झारखंड चुनाव : ओवैसी बोले- बीजेपी को रोको, लेकिन कांग्रेस भी दूध की धुली नहीं

349 0

जमशेदपुर। झारखंड विधानसभा चुनाव में शनिवार को प्रचार के लिए उतरे एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। जमशेदपुर के मानगो मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की धर्मनिरपेक्षता के धोखे में कभी मत फंसना। ओवैसी ने कहा कि बीजेपी को रोको, लेकिन कांग्रेस भी दूध की धुली हुई नहीं है।

कांग्रेसियों को जिंदा जलाने का पुराना अनुभव है : साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

एआईएमआईएम के प्रत्याशी रियाज शरीफ के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे ओवैसी ने कहा कि बीजेपी हिंदुओं को भी ठग चुकी है। इसके बाद अब मुसलमानों का भी साथ चाहती है। मेरा सवाल यह है कि अगर नरेंद्र मोदी और अमित शाह हिंदुत्व और मंदिर की बात कर सकते हैं, तो मैं मस्जिद और मुसलमान की बात करता हूं तो कैसे गलत हो गया?

ओवैसी ने कहा मैं नहीं मानता ट्रिपल तलाक

रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि हम ट्रिपल तलाक को कानून नहीं मानेंगे मोदी जी! उन्होंने कहा कि कांग्रेस-जेएमएम और आरजेडी का गठबंधन नापाक है। ओवैसी ने कहा कि बीजेपी देश को खोखला बना रही है। उन्होंने कहा कि उससे अगर बचना है तो एआईएमआईएम को ही चुनाव में जिताना होगा। उन्होंने अल्पसंख्यकों को खास तौर पर कहा कि वे लोग अपनी सियासी ताकत को पहचाने और ऐसे दलों से दूर रहे, जो मुसलमानों का वोट लेकर मेरा भला नहीं कर सकते हैं।

कांग्रेस महाराष्ट्र में शिवसेना से गठबंधन कर यह साबित कर दिया वह मुसलमानों के साथ नहीं

एआईएमआईएम चीफ ने कहा कि कांग्रेस ने महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ गठबंधन कर यह साबित कर दिया है कि वह मुसलमानों के साथ नहीं है। रैली में ओवैसी ने महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस की गठबंधन सरकार पर भी हमला बोला। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी जमकर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि मैं अल्लाह से दुआ करता हूं कि झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास चुनाव हार जाएं। बता दें कि रघुवर दास जमशेदपुर के पूर्वी विधानसभा से चुनावी मैदान में हैं। हालांकि, यहां से ओवैसी की पार्टी से कोई भी प्रत्याशी मैदान में नहीं है।

Related Post

Teacher gifts smartphone to poor children

अनोखी पहल : गरीब बच्चों को शिक्षिका ने स्मार्टफोन किया गिफ्ट, ताकि न छूटे ऑनलाइन क्लास

Posted by - September 8, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना महामारी काल ने पढ़ाई का पैटर्न बदल दिया है। इस कारण देश के सभी स्कूल ऑनलाइन शिक्षा…
महाराष्ट्र सरकार

प्रदूषण पर सख्त सुप्रीम कोर्ट, केंद्र बनाए एयर प्यूरीफाइंग टावर लगाने का खाका

Posted by - November 15, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के प्रदूषण मामले पर शुक्रवार को सुनवाई की। कोर्ट ने केंद्र की मोदी सरकार…
रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ने किया खुलासा,असली महिला पुलिस पर आधारित है’मर्दानी’

Posted by - December 8, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी ‘मर्दानी’ फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म ‘मर्दानी 2’ लेकर आ रही हैं। इस फिल्म को…