Jaya Pal

मुख्यमंत्री योगी ने बेटी के सुहाग के कातिलों को सजा दिलाई : जया पाल

109 0

प्रयागराज। योगी सरकार (Yogi Government) ने एक बार फिर साबित कर दिया कि यूपी में न देर है और न अंधेर। उमेश पाल और उसके दो गनर को दिनदहाड़े मौत की नींद सुलाने वाले माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम के एनकाउंटर (Encounter) पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल (Jaya Pal) ने कहा कि आज मुख्यमंत्री योगी ने अपनी बेटी के सुहाग के कातिलों को सजा दिलाई है।

प्रयागराज में अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए जया पाल (Jaya Pal) ने दोनों हाथ जोड़कर सीएम योगी (CM Yogi) का बार-बार आभार जताते हुए कहा कि बाबा मेरे लिए पिता समान हैं। उन्होंने हमें अच्छे से न्याय दिलाया है। पुलिस कर्मियों के सहयोग के लिए आभार, प्रशासन मुझे न्याय दिला रहा है। उमेश पाल की मां शांति पाल को जैसे ही उनके बेटे के कातिलों के एनकाउंटर की खबर मिली वो भावुक हो गई। शांति पाल ने कहा कि मुख्यमंत्री और प्रदेश के पुलिस विभाग पर मुझे पहले से भरोसा था। अतीक के बेटे असद और गुलाम का एनकाउंटर उनके बेटे उमेश के लिए शुरुआती श्रद्धांजली है।

असद के एनकाउंटर पर अतीक ने कहा “सब मेरी वजह से हुआ“

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को आज प्रयागराज के सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। जहां सुनवाई के बाद सीजेएम कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने भी दोनों की 14 दिन की कस्टडी रिमांड मांगी। लेकिन कोर्ट ने उन्हें 13 अप्रैल शाम 5 बजे से 17 अप्रैल शाम 5 बजे तक के लिए पुलिस कस्टडी रिमांड दी है।

माफिया का हुआ अंत तो टॉप ट्रेंड हुआ #मिट्टी-में-मिला-दूंगा

एक जमाने तक जिस माफिया का खौफ इतना था कि लोग उसके सामने ऊंची आवाज में बोलने से घबराते थे, आज कोर्ट से बाहर निकलते ही उसी माफिया पर वकीलों ने जूते चप्पल फेंके। कोर्ट परिसर में ’अतीक अहमद मुर्दाबाद, उमेश पाल अमर रहें’, योगी-मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए गए। पेशी के बाद नैनी जेल पहुंचे अतीक अहमद ने बेटे असद के एनकाउंटर पर अपना गुनाह कुबूल करते हुए कहा कि सब मेरी वजह से हुआ है।

पाकिस्तान द्वारा ड्रोन से पंजाब में गिराए गए असलहे मंगाता था अतीक

सीजेम कोर्ट प्रयागराज में आज पुलिस रिमांड पेपर की कॉपी से चौकाने वाला खुलासा हुआ है। रिमांड पेपर की कॉपी में इस बात का जिक्र है कि अतीक और उसका गैंग पकिस्तान से ड्रोन के जरिए पंजाब के रास्ते आने वाले हथियारों को खरीदकर अपना खौफ का साम्राज्य मजबूत करता था। रिमांड में लेकर पुलिस अतीक और अशरफ से उसके इस पाकिस्तान कनेक्शन पर भी पूछताछ करेगी जिससे इस माफिया के अपराध तंत्र की और परतें खुलेगी और उससे उसके अपराध तंत्र पर पुलिस और शिकंजा कस सकेगी।

Related Post

Governor Gurmeet Singh

राज्यपाल ने सुरक्षाबलों के जवानों से पूछी उनकी कुशलक्षेम, बढ़ाया हौसला

Posted by - May 27, 2023 0
राजभवन नैनीताल/पिथौरागढ़। राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) (Governor Gurmeet Singh) शनिवार को जनपद पिथौरागढ़ के दूरस्थ और सीमावर्ती गांव…
AK Sharma

बुन्देलखण्ड क्षेत्र में सौर ऊर्जा की इकाईयों की स्थापना का बेहतर विकल्प: एके शर्मा

Posted by - December 19, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि…

संजय निषाद ने उप-मुख्यमंत्री पद पर ठोका दावा, कहा- हमें दुखी करके भाजपा खुद खुश नहीं रह सकती

Posted by - June 23, 2021 0
उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं और इसको लेकर सभी पार्टियों ने राजनीतिक बिसात बिछाना शुरू कर…