जामिया के बाहर गोली चलाने वाला और भड़काऊ भाषण देने वाला रामभक्त गोपाल गिरफ्तार

366 0

हाल ही में हरियाणा के पटौदी में हुई एक महापंचायत में भड़काऊ भाषण देने के आरोप में राम भक्त गोपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रामभक्त गोपाल पर भड़काऊ भाषण देने के लिए गुरुग्राम में मुकदमा दर्ज कराया गया है, उसने धर्मांतरण और कथित लव जिहाल के खिलाफ एक महापंचायत में भाषण दिया था। उसने कहा था कि “मैं उन आस्तीन के सांपों को, जिहादियों को और आतंकवादी मानसिकता के लोगों को जवाब देने 100 किलोमीटर दूर जामिया जा सकता हूं तो पटौदी दूर नहीं है।”

गोपाल द्वारा दिया गया यह भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसके बाद चारों तरफ से उसकी गिरफ्तारी की मांग उठ रही थी। बता दें कि राम भक्त गोपाल ने पिछले साल दिल्ली में जामिया यूनिवर्सिटी के सामने फायरिंग करने के बाद चर्चा में आया था।

नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान जामिया के बाहर फायरिंग कर चर्चा में आए गोपाल शर्मा को हरियाणा पुलिस ने हेट स्पीच के आरोप में गिरफ्तार किया है। उसपर गुरुग्राम के पटौदी में महापंचायत में मुसलमानों के खिलाफ नफरत भरा भाषण देने का आरोप है। एक शख्स की शिकायत के बाद उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया था। गिरफ्तारी के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

खाया भी, ‘मित्रों’ को खिलाया भी बस जनता को खाने नहीं दे रहे- बढ़ती महंगाई पर राहुल का वार

उसने कहा था कि किसी समुदाय के लोग अगर तुम्हारी बेटियों को परेशान करते हैं तो उनकी बेटी-बहनों के साथ भी उसी तरह का व्यवहार करो। गोपाल इस महापंचायत के वायरल वीडियो में मुसलमानों के खिलाफ हिंसा की वकालत करता हुआ दिखाई दे रहा था। उसने नफरत में यहां तक कह दिया था कि जब मुसलमानों को मारा जाएगा तो वो भगवान राम का नाम चिल्लाएंगे। हालांकि कोई शिकायत न आने पर पुलिस ने अब कार्रवाई नहीं की थी। अब जमालपुर निवासी शिकायतकर्ता के आरोप के बाद उसे गिरफ्तार किया गया है।

Related Post

मिताली राज Mithali Raj

वर्ल्ड कप फाइनल के बाद मिताली राज ने संन्यास लेने का फैसला जानें क्यूं टाला?

Posted by - August 2, 2020 0
नई दिल्ली। भारत की एक दिवसीय क्रिकेट कप्तान मिताली राज ने आगामी विश्वकप को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…
Governor Gurmeet

सरकार के साथ हर उत्तराखंडी मेहनत के साथ अच्छा कार्य कर रहा है: राज्यपाल

Posted by - March 13, 2023 0
भराड़ीसैंण। प्रदेश की ग्रीष्मकालीन राजधानी भराड़ीसैंण में बजट सत्र का पहला दिन हंगामेदार रहा। कांग्रेस विधायकों ने राज्यपाल के अभिभाषण…
akhilesh yadav

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने देशवासियों को दी होली की शुभकामनाएं

Posted by - March 28, 2021 0
लखनऊ।  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने उत्साह एवं उमंग के पर्व होली पर…