नो टाइम टू डाई

कोरोना वायरस के चलते नहीं हो रहा जेम्स बॉन्ड की फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ प्रीमियर

221 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोना वायरस पूरी दुनिया में दस्तक देकर लोगों का जीना हराम कर दिया हैं। कोरोना वायरस के चलते मरने वालों की संख्या आए दिन बढ़ती ही जा रही हैं। अब यह संख्या बढ़कर 1770 हो गई है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने कहा कि इस वायरस से संक्रमित 2048 नए मामलों की पुष्टि होने के बाद देशभर में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 70548 हो गई है।

ऐसे में इस कोरोना वायरस का न सिर्फ लोगों के स्वास्थ्य पर ही प्रभाव पड़ रहा हैं बल्कि कई अन्य मामले में भी इसका असर देखने को मिल रहा हैं। इस वायरस के खतरे को देखते हुए जेम्स बॉन्ड की अगली फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ का बीजिंग में होने वाला प्रीमियर और चीन के अन्य शहरों में प्रदर्शन रोक दिया गया है।

डेडलाइन वेब पत्रिका के अनुसार, डेनियल क्रेग समेत फिल्म की स्टार कास्ट अप्रैल में चीन में होने वाली स्क्रीनिंग और उसके बाद पब्लिसिटी टूर का हिस्सा नहीं होंगे। चीन में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अनिश्चितकाल के लिए थियेटर बंद हैं जिसके कारण मनोरंजन उद्योग को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। सिनेमा व्यवसाय के सामान्य होने की स्थिति अभी साफ नहीं है।

ईएसी-पीएम की अंशकालिक सदस्य आशिमा ने बजट 2020 को बताया निराशाजनक

हाल ही में फिल्म का थीम सॉन्ग रिलीज किया गया है। इस गाने को 18 वर्षीय बिली इलिश ने लिखा और गाया है। ‘नो टाइम टू डाय’ का थीम सॉन्ग रिलीज के साथ ही बिली इलिश जेम्स बॉन्ड सीरीज का थीम सॉन्ग लिखने और गाने वाली सबसे कम उम्र की सिंगर बन चुकी हैं।

‘नो टाइम टू डाई’ इस फ्रेंचाइजी की 25वीं फिल्म है। ‘नो टाइम टू डाई’ का निर्देशन कैरी जोजी फूकुंगा ने किया है। फिल्म में ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग एक्टर रामी मालेक विलन की भूमिका में हैं जबकि बॉन्ड गर्ल के रूप में क्यूबन एक्ट्रेस अना दे अर्मस और लैशना लिंच भी दिखाई देंगी।

डेनियल क्रेग ने साल 2006 में कैसिनो रॉयल से बतौर जेम्स बॉन्ड में इंट्री ली थी। डेनियल क्रेग की तीसरी बॉन्ड मूवी ‘स्काइफॉल’ ने ब्रिटेन के इतिहास में बॉक्स ऑफिस के तमाम रिकॉर्ड तोड़ डाले थे। ब्रिटेन में यह फिल्म आठ अप्रैल को और उत्तरी अमेरिका में 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

Loading...
loading...

Related Post

सीबीएसई

हिंसा प्रभावित इलाकों में सीबीएसई की 28 और 29 की परीक्षा स्थगित

Posted by - February 27, 2020 0
नई दिल्ली। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने राजधानी में हिंसा की घटनाओं को देखते हुए उत्तर पूर्वी दिल्ली और…
योगी सरकार ने दी मंजूरी

दुष्कर्म पीड़िताओं को जल्द न्याय दिलाने के लिए योगी सरकार का बड़ा फैसला

Posted by - December 9, 2019 0
लखनऊ। लगातार महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे सामूहिक दुष्कर्म और हत्याकांड के मामले से पूरा देश अक्रोश में…