mukesh ambani house Antilia

मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध गाड़ी मामले में jaish ul hind ने ली जिम्मेदारी

470 0
मुंबई। मुकेश अंबानी के घर एंटिलिया के बाहर संदिग्ध गाड़ी मिलने के बाद जांच में मुंबई क्राइम ब्रांच जुटी है। ये कार ईस्टर्न एक्स्प्रेस हाई-वे से चोरी हुई थी, जिसकी रिपोर्ट कार के मालिक ने विक्रोली पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी। इस पूरे मामले की जांच में मुंबई पुलिस की 10 टीम काम कर रही है।

देश के सबसे अमीर शख्स और उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटिलिया के बाहर मिली संदिग्ध गाड़ी मामले में आतंकी संगठन जैश उल हिन्द (jaish ul hind)  ने जिम्मेदारी ली है। इस आतंकी संगठन ने टेलीग्राम ऐप के जरिए इस बात की जिम्मेदारी ली है। बता दें, कुछ दिन पहले इसी संगठन ने दिल्ली में इज़रायल एम्बेसी के बाहर ब्लास्ट की ज़िम्मेदारी ली थी।

आतंकी संगठन जैश उल हिन्द (jaish ul hind) ने एक मैसेज भेजकर जांच एजेंसी को चैलेंज किया है। भेजे गए मैसेज में लिखा है कि रोक सकते हो तो रोक लो तुम कुछ नहीं कर पाए थे। जब हमने तुम्हारी नाक के नीचे दिल्ली में तुम्हें हिट किया था, तुमने मोसाद के साथ हाथ मिलाया, लेकिन कुछ नहीं हुआ, तुम लोग बुरी तरह फेल हुए और आगे भी तुम लोगों को सफलता नहीं मिलेगी। मैसेज के आखिरी में लिखा गया है (अम्बानिज के लिए) तुम्हें मालूम है तुम्हें क्या करना है। बस पैसे ट्रांसफर कर दो जो तुम्हें पहले बोला गया है।

जानें क्या है पूरा मामला

25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर संदिग्ध कार और 20 जिलेटिन की छड़ें मिली थीं। बुधवार रात एक बजे के करीब एंटीलिया के बाहर स्कॉर्पियो खड़ी कई गई थी। यहां दो गाड़ियां देखी गई थी जिसमें एक इनोवा भी शामिल थी। गाड़ी का ड्राइवर एसयूव को यहीं पार्क कर चला गया था। मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध कार दिखने के बाद अंबानी के घर के सुरक्षाकर्मियों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया था जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई थी।

Related Post