sanjay raut

उद्धव सरकार गिराने के लिए हो रही ‘डर्टी पॉलिटिक्स’: संजय राउत

306 0
मुंबई। मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो मिलने और वाहन के कथित मालिक मनसुख हिरेन की संदिग्ध मौत के मामले में आरोपी मुंबई पुलिस क्राइम के पूर्व अधिकारी सचिन वाजे (Anil Wage) ने पत्र लिख लिख धन उगाही के आरोप लगाए हैं। इसके बाद शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने गुरुवार को कहा कि महाराष्ट्र में महा विकास आघाडी (एमवीए) सरकार को अस्थिर करने के लिए गंदी राजनीति (डर्टी पॉलिटिक्स) की जा रही है। उन्होंने कहा कि ऐसी साजिशें कामयाब नहीं होंगी।

राउत (Sanjay Raut)  का यह बयान तब आया है, जब एक दिन पहले निलंबित पुलिसकर्मी सचिन वाजे ने एक पत्र में दावा किया कि राज्य के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने मुंबई पुलिस में उनकी सेवा जारी रखने के लिए दो करोड़ रुपये मांगे थे और एक अन्य मंत्री अनिल परब ने उनसे ठेकेदारों से पैसा इकट्ठा करने के लिए कहा था।

शिवसेना नेता परब ने बुधवार को वाजे (Anil Wage) के दावों को खारिज कर दिया और कहा कि वह आरोपों की जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने दिवंगत शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की कसम खाई और कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है।

राउत बोले- जेल में बंद आरोपियों से पत्र लिखवाने का चलन

राउत (Sanjay Raut)  ने गुरुवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जेल में बंद आरोपियों से पत्र लिखवाने का नया चलन शुरू हुआ है। राज्यसभा सदस्य ने कहा कि देश ने पहले कभी इस तरीके से गंदी राजनीतिक खेल खेलते हुए नहीं देखा जिसमें जांच एजेंसियों और राजनीतिक दलों के आईटी सेल का इस्तेमाल कर चरित्र हनन किया जाए और जेल में बंद आरोपियों से पत्र लिखवाए जाएं।

कोशिश नहीं होंगी कामयाब

राउत (Sanjay Raut)  ने कहा कि एमवीए सरकार को कमजोर तथा अस्थिर करने की कोशिशें सफल नहीं होंगी। उन्होंने कहा, ‘‘मैं अनिल परब को जानता हूं। वह कट्टर शिव सैनिक हैं और बालासाहेब ठाकरे के नाम पर कभी झूठी कसम नहीं खाएंगे।’’  शिवसेना महाराष्ट्र में राकांपा और कांग्रेस के साथ सत्ता में है।

Related Post

दिल्ली प्रदूषण से इत्तेफाक नहीं रखते सांसद-अधिकारी

दिल्ली प्रदूषण पर हाहाकार : संसदीय समिति की बैठक में नहीं पहुंचे सांसद-अधिकारी

Posted by - November 15, 2019 0
नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में लगातार बढ़ रहे प्रदूषण को लेकर भले ही पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है, लेकिन…
एकेटीयू का ऑनलाइन टीचिंग-लर्निंग वीडियो

कोरोना से बचाव के लिए एकेटीयू ने ऑनलाइन टीचिंग-लर्निंग का वीडियो लांच किया

Posted by - March 18, 2020 0
लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में बुधवार को कोरोना वायरस से बचाव के लिए ऑनलाइन टीचिंग-लर्निंग को बढ़ावा…
Bangladesh Attack in Temple

PM मोदी का दौरा खत्म होते ही बांग्लादेश के मंदिरों और ट्रेनों पर हमला, हिंसक प्रदर्शन में 10 की मौत

Posted by - March 28, 2021 0
नई दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की यात्रा खत्म होने के बाद ही बांग्लादेश में हिंदू मंदिरों पर…