इरा खान

इरा खान ने जंगल में कराया फोटोशूट, फैंस बोले बोर्न स्टार

1176 0

इरा खान के फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इरा खान बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी हैं। इरा ने यह शूट जंगल में कराया था जिसके फोटो Instagram अकाउंट पर पोस्ट करते ही ग्लैमरस, हॉट और सिजलिंग की कोमेंट्स आने शुरू हो गए थे।

एक फोटो मेन इरा पेड़ की डाली पकड़े हुईं हैं तो दूसरे में पेड़ से लटके रहीं हैं। ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन पोस्ट को 15 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और सैकड़ों लोगों ने कमेंट भी किया है।

इरा खान की जंगल वाली तस्वीरों पर फैंस कमेंट कर उन्हें बॉर्न स्टार बता रहे हैं। फैंस ने इरा की इन तस्वीरों को ट्रोल भी किया। एक यूजर ने लिखा कि हमारा धर्म हमें जिस्म की नुमाइश करना नहीं सिखाता है।


जल्द ही एक ग्रीक ड्रामा में नज़र आएंगी इरा


इरा खान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। इरा इंडस्ट्री में निर्देशन में अपना करियर बनाना चाहती हैं। इस साल दिसंबर में उनके निर्देशन में बना प्ले रिलीज हो रहा है। यह प्ले एक ग्रीक ड्रामा है। इस प्ले में युवराज सिंह की पत्नी और अभिनेत्री हेजल कीच मुख्य भूमिका में हैं। अब देखना ये है की इरा के फैंस इस प्ले को कितना पसंद करते हैं।

Related Post

39 साल की हुई नेहा धूपिया, बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट से थी करियर की शुरुवात

Posted by - August 27, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री नेहा धूपिया आज यानी 27 अगस्त को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। नेहा…