Deepak chahar

भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर ने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी

361 0

आगरा: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak chahar) बुधवार शाम को आगरा में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) के साथ पारिवारिक समारोह में विवाह बंधन में बंध गए। आगरा (Agra) के वायु विहार निवासी चाहर और जया ने फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में 7 फेरे लिए। इससे पहले संगीत सेरेमनी के दौरान दीपक चाहर और उनकी होने वाली पत्नी जया भारद्वाज ने जमकर डांस किया था। बता दें कि दीपक ने जया भारद्वाज को पिछले साल आईपीएल के दौरान शादी के लिए स्टेडियम में प्रपोज किया था। जया भारद्वाज बिग बॉस में भाग लेने वाले सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं, वो मूल रूप से दिल्ली के बारह खंबा रोड़ की रहने वाली हैं।

दूल्हा बने दीपक चाहर घोड़ी परबैठकर बैंड-बाजे के साथ बरात लेकर होटल पहुंचे। दीपक ने सफेद रंग की शेरवानी और पगड़ी पहनी है। बैंड-बाजे की धुन पर दीपक के चचेरे भाई लेग स्पिनर राहुल चाहर और बहन मालती चाहर ने जमकर डांस किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रात 10 बजे से विवाह की रस्में शुरू हुईं।

महेंद्र सिंह धोनी पर दर्ज हुई एफआईआर, जानें पूरा मामला

उधर, दुल्हन जया भारद्वाज ने भी शानदार गेटअप लिया, दीपक और जया की शादी में दोनों परिवार के लोग खुशी से झूम रहे हैं। होटल जेपी पैलेस में दीपक और जया की शादी में शाही तैयारियां की गई हैं। दूल्हे के पापा लोकेंद्र सिंह चाहर, चाचा देशराज चाहर, भाई राहुल चाहर, बहन मालती के साथ खास मेहमानों ने डांस किया।

भारत बंगलादेश के बीच तीसरी यात्री ट्रेन सेवा का हुआ शुभारंभ

Related Post

AK Sharma

एके शर्मा ने उदयपुर में आयोजित नवीकरणीय ऊर्जा मंत्रियों के सम्मेलन में किया प्रतिभाग

Posted by - October 14, 2022 0
लखनऊ। देश में ऊर्जा जरूरतों को भविष्य में पूरा करने, वर्तमान विद्युत व्यवस्था के सुदृढ़ीकरण, तथा आधारभूत संरचना पर बेहतर…