कहीं आप में भी तो नही दिख ये लक्षण, तो हो जाएं सावधान

599 0

लखनऊ डेस्क। इश्क़ एक ऐसी चीज होते है जिसमें किसी का भी ज़ोर नहीं है। ये प्‍यार आखिर चीज क्‍या है। क्‍या मैं प्‍यार में हूं या फिर यूं ही वो मेरे दिल को भाने लगे हैं। कई बार ऐसा होता है कि हमें ऐसी हरकते करने लगते है जिन्हें हम समझ नहीं पाते है कि ये आपका किसी  की तरह आकर्षण या फिर प्यार हो सकता है। जानें कुछ ऐसे इशारे –

ये भी पढ़ें :-जानें क्यों दी जाती है बेडरूम में राधा-कृष्ण की तस्वीर लगाने की क्यों दी जाती है सलाह 

1-प्यार होने के बाद उस इंसान से एक बार मिलने के बाद भी आपका मन दुबारा मिलने का करे या फिर बिना किसी वजह आप उससे बात करने की कोशिश करें तो प्यार होने का पूरा मौका है। प्यार में पडे़ लोगों को केवल उसी के साथ समय गुजारना अच्छा लगता है, जिसे वो प्यार करते हैं।

2-प्यार में पडे लोग अपने आप को बदलने की कोशिश करते हैं। आपका ध्यान आपके शरीर पर जाएगा। आप हमेशा स्मार्ट लगने की कोशिश करेंगे। आप न केवल शारीरिक रूप से बल्कि मानसिक रूप से भी बदल जाएंगे।

3-अगर आपको किसी से प्यार हो गया है तो आप बेवजह ही खुश रहने लगेंगे, दुनिया आपको जन्नत जैसी लगेगी और आप बिना किसी बात पर मुस्कुराते फिरेंगे। प्यार में होने के और भी बहुत लक्षण हैं।

4-आप जब किसी को सबसे अलग समझने लगते हैं और आपको लगता है कि वह कभी कोई गलत काम नहीं करेगा तो आप प्यार में हैं। उसके बारे में यह मानना कि वह कभी किसी की बुराई नहीं करेगा या कभी किसी को दुख नहीं पहुंचाएगा या फिर आप यह सोंचे कि वह सबसे अलग है और वह समझदारी वाली बातें करता है तो वह आपको अच्छा लगने लगा है।

Related Post

सचिन तेंदुलकर

रवि शास्‍त्री की एक सलाह ने सचिन तेंदुलकर बना दिया ‘क्रिकेट का भगवान’

Posted by - April 25, 2020 0
नई दिल्‍ली। भारतीय क्रिकेट को पूरी तरह से बदलने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने करियर को लेकर बड़ा खुलासा किया…