सुब्रमण्यम स्वामी

बीजेपी अगर जीतती है इतनी सीटें, तो हो सकता है कि मोदी न बनें पीएम: सुब्रमण्यम स्वामी

500 0

नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने इस बात की ओर इशारा किया है कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री न बनें और उनकी जगह नितिन गडकरी भी अच्छे विकल्प हो सकते हैं। हालांकि यह चुनाव के रिजल्ट पर निर्भर करेगा।नरेंद्र मोदी पीएम बने रहेंगे इस बात का जवाब देते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने यह बात कही और कहा कि यह सहयोगी पर निर्भर करेगा कि जो हमें 30 से 40 सीटें देंगे अगर वह मना करते हैं तो हमें उन्हें स्वीकार नहीं कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें :-राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे और उनकी शादी भी करवाएंगे : विजेंदर सिंह 

आपको बता दें ‘हफपोस्ट इंडिया’ को दिए गए एक साक्षात्कार में स्वामी ने इशारा किया है कि यदि भाजपा को 230 या उससे कम सीटें मिलती हैं तो हो सकता है कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री न बनें। उन्होंने कहा मान लिजिए भाजपा 230 या 220 सीटें जीतती है और एनडीए के सहयोगियों के 30 सीट मिल जाते हैं तो ये आंकड़ा 250 तक पहुंच जाएगा, लेकिन फिर भी हमें 30 सीटों की जरूरत होगी।

ये भी पढ़ें :-‘वंदे मातरम’ वाला वीडियो शेयर कर तेजस्वी बोले- नीतीश चाचा हाय-हाय ये मजबूरी 

जानकारी के मुताबिक उड़ीसा के मुख्यमंत्री और बीजू जनता दल के अध्यक्ष नवीन पटनायक का उल्लेख करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि पटनायक ने ऑन द रिकॉर्ड यह बात कही है कि वह दूसरी बार पद पर आने की योग्य नहीं है और अगर हम मायावती को लाते हैं उन्होंने अभी अपनी मंशा जाहिर नहीं करी है।

Loading...
loading...

Related Post

JNU

फीस बढ़ोत्तरी वापस लेने व VC हटाने की मांग पर JNU छात्र और शिक्षक संघ अड़े, किया मार्च

Posted by - January 9, 2020 0
नई दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में बीते पांच जनवरी को हिंसा हुई थी। इसके विरोध में कैंपस के…