Up lok bhawan

IAS रिग्जियान सैम्फिल को मिली सचिव नगर विकास की जिम्मेदारी

673 0
लखनऊ। राज्य सरकार ने 3 आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी है। नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग ने अंतर्राज्यीय प्रतिनियुक्ति से वापस लौटे आईएएस अधिकारी रिग्जियान सैम्फिल (IAS Riggian Samphil) को सचिव नगर विकास की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी है। पिछले दिनों वह जम्मू कश्मीर की प्रतिनियुक्ति से वापस लौटे थे।

नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग राज्य सरकार ने तीन आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त जिम्मेदारी दी है। जम्मू कश्मीर की प्रतिनियुक्ति से वापस लौटे रिग्जियान सैम्फिल को सचिव नगर विकास की जिम्मेदारी जबकि संजय खन्नी को कुशीनगर के डीएम की जिम्मेदारी सौंपी गई है। संजय फिलहाल गाजियाबाद में नोडल अधिकारी के पद पर थे।

इन्हें मिली नई जिम्मेदारी

नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग ने जल निगम के संयुक्त प्रबंध निदेशक संजय खत्री को कुशीनगर के डीएम का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है। कुशीनगर के डीएम यस. राजलिंगम स्वास्थ्य कारणों से फिलहाल छुट्टी पर हैं।

संजय के पास गाजियाबाद के नोडल अधिकारी की भी जिम्मेदारी थी, लेकिन कुशीनगर के डीएम का एडिशनल चार्ज दिए जाने की वजह से अब संजय को नोडल अधिकारी के दायित्व से मुक्त कर दिया गया है। अब गाजियाबाद के नोडल अधिकारी की जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन पारेषण निगम के प्रबंध निदेशक डॉ सेंथिल पांडियन सी. पांडे को सौंप दी गई है।

Related Post

बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा में सेंध, साल्वर गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार

Posted by - August 6, 2021 0
यूपी एसटीएफ ने उत्तर प्रदेश बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा 2021-23 में अभ्यर्थी की जगह साल्वर को बैठाकर परीक्षा दिलाने वाले…
PM Modi

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- अब मथुरा और ब्रज विकास की दौड़ में पीछे नहीं रहेंगे

Posted by - November 23, 2023 0
मथुरा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने कहा कि ब्रज क्षेत्र ने मुश्किल से मुश्किल समय में भी देश को…
CM Yogi

उप्र विधानसभा के मानसून सत्र से पहले सीएम योगी ने की सर्वदलीय बैठक

Posted by - August 6, 2023 0
लखनऊ। यूपी विधानसभा का मानसून सत्र (Monsoon Session) सोमवार से शुरू होगा। सत्र से एक दिन पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ…