24 घंटों में कोरोना के रिकॉर्ड 1106 मामले

‘मोदी-शाह को हराने के लिए कुछ भी करूंगा’ – केजरीवाल

676 0

नई दिल्ली।  लोकसभा चुनाव-2019 में दिल्ली की सातों सीटों पर आगामी 12 मई को मतदान होना है। इसमें एक महीने से भी कम का समय बचा है, लेकिन तीनों की बड़ी पार्टियों में लोकसभा उम्मीदवारों को लेकर असमंजस बरकरार है। इसी बीच कांग्रेस से गठबंधन को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आया है। जिसमे उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को हराने के लिए कुछ भी करेंगे।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस की न्याय योजना के 72 हजार रुपये का कैसे मिलेगा फायदा ? डायल करें ये नंबर 

आपको बता दें दिल्ली में आप और कांग्रेस गठबंधन को लेकर कुछ साफ नहीं हो रहा है। कांग्रेस की ओर से गठबंधन नकारे जाने के बावजूद शनिवार को आम आदमी पार्टी (आप) नेता व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक  बार फिर कांग्रेस के सामने नया प्रस्ताव रख दिया है।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019 : कांग्रेस पार्टी ने 18 उम्मीदवारों की सूची जारी की

जानकारी के मुताबिक उन्होंने  कहा, अब भी वक्त है जब दिल्ली के साथ हरियाणा और चंडीगढ़ में गठबंधन कर भाजपा को 18 सीटों पर हराया जा सकता है। अब कांग्रेस को तय करना है कि इस समय प्राथमिकता मोदी-शाह की जोड़ी को हराना है, या ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ने का रिकॉर्ड बनाना है।

Related Post

CM Dhami

2023 में राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने जा रही है: सीएम धामी

Posted by - September 21, 2023 0
कोटा। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी (CM Dhami)  ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर केंद्र की लाभकारी योजनाओं को जनता…