वरुण गांधी

मैं संजय गांधी का बेटा हूं, इन जैसों से जूते के फीते खुलवाता हूं -वरुण गांधी

751 0

सुल्तानपुर। बीजेपी की प्रत्याशी मेनका गांधी के लिए जनसभा करने पहुंचे उनके बेटे वरुण गांधी ने  महागठबंधन और कांग्रेस पर जमकर बरसे है। उन्होंने कहा कि आपको किसी मोनू-टोनू से डरने की जरूरत नहीं है। मैं संजय गांधी का लड़का हूं और इन जैसों से जूते के फीते खुलवाता हूं।

ये भी पढ़ें :-प्रियंका गांधी बोली- मोदी जी किसान के खेत भी तो सुरक्षित रखिए, यह भी है राष्ट्रवाद 

आपको बता दें कांग्रेस पर निशाना साधते हुए इस वीडियो में वरुण कह रहे हैं- पहले सुल्तानपुर की पहचान थी कि आप अमेठी के पड़ोसी हैं। मेरे आने के बाद आप देश दुनिया में कहीं भी जाओ, तो लोग कहेंगे वरुण गांधी वाला सुल्तानपुर है। ये पहचान मेनका गांधी के आने के बाद और मशहूर होने वाली है।

ये भी पढ़ें :-स्मृति डिग्री को लेकर सिद्धू तंज, बोले- 2024 के चुनाव से पहले KG में एडमिशन ले ही लेंगी 

जानकारी के मुताबिक इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो नजर आ रहा है जिसमें वरुण गांधी सुल्तानपुर में गठबंधन के उम्मीदवार चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू पर हमला करते नजर आ रहे हैं। इसमें वह कह रहे हैं- आपको किसी मोनू-टोनू से डरने की जरूरत नहीं है। मैं संजय गांधी का लड़का हूं और इन जैसों से जूते के फीते खुलवाता हूं।

Related Post

Bulk Drug Park

स्वच्छ ऊर्जा से संचालित होगा ललितपुर का बल्क ड्रग पार्क

Posted by - November 6, 2023 0
लखनऊ। पर्यावरण संरक्षण को लेकर संकल्पबद्ध योगी सरकार (Yogi Government) की भविष्य की सभी बड़ी परियोजनाएं स्वच्छ ऊर्जा पर आधारित…

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लखनऊ में वरिष्ठ नेताओं के साथ की बैठक

Posted by - September 28, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों का जायजा लेने आईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी…