horrific accident

उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, दो महिला सिपाही सहित तीन पुलिसकर्मियों की मौत

43 0

उन्नाव। शुक्रवार की रात भीषण सड़क ( Horrific Accident) हादसा हो गया। इससे तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। जबकि एक सिपाही घायल हो गया। मृतकों में दो महिला सिपाही भी शामिल हैं। यह हादसा उस समय हुआ, जब एक टैंकर अनियंत्रित होकर पुलिस की गाड़ी पर पलट गया।

दरअसल, शुक्रवार की रात उन्नाव हरदोई मार्ग पर पुलिस की गाड़ी जा रही थी। पीछे से एक टैंकर भी आ रहा था। इसी दौरान सफीपुर कोतवाली में महदीखेड़ा पुलिया के पास टैंकर ने पुलिस की गाड़ी को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी दौरान अचानकर संकरी पुलिया आ गई और टैंकर चालक ने ब्रेक लगा दिया, जिससे टैंकर अनियंत्रित होकर पुलिस की गाड़ी पर पलट गया। पीछे से आ रहा एक बाइक सवार भी टैंकर से भिड़ गया।

पुलिस के मुताबिक, यह हादसा शुक्रवार रात 9 बजे के करीब हुआ। टैंकर दूध का था। महदी खेड़ा पुलिया के पास पुलिस की गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश की में टैंकर अनियंत्रित होकर पुलिस की गाड़ी पर पलट गया।

कानपुर में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू ई-बस ने 17 वाहनों को रौंदा, 6 लोगों की मौके पर मौत, दर्जनों घायल

हादसे की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने टैंकर को हटाने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अन्य वाहनों की मदद से टैंकर को हटाकर चारों पुलिसकर्मियों को बाहर निकाला।

सड़क हादसे में महिला सिपाही रीता कुशवाह, शशिकला और चालक कृष्णेंद्र की मौत हो गई। पुलिस ने घायल सिपाही आनंद को नजदीकी अस्पताल में भेजा, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

कानपुर में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू ई-बस ने 17 वाहनों को रौंदा, 6 लोगों की मौके पर मौत, दर्जनों घायल

पुलिस के मुताबिक, टैंकर चालक मौके से फरार हो गया है। गाड़ी नंबर के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है। वहीं हादसे की सूचना पर एसपी भी मौके पर पहुंचे। काफी देर रात उन्नाव-हरदोई मार्ग बंद रहा, जिससे यातायात बाधित रहा।

Related Post

‘उज्ज्वला ने महिलाओं का जीवन रोशन किया’ प्रधानमंत्री ने उज्ज्वला योजना के दूसरे चरण का शुभारंभ किया

Posted by - August 27, 2021 0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वीडियो कॉंफ्रेंसिंग के जरिए महोबा जिले में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के दूसरे चरण का शुभारंभ…

ब्लॉक प्रमुख चुनाव हिंसा: जीत के लिए भाजपा ने जनतंत्र को अपने जंगलराज से कुचला- प्रियंका

Posted by - July 13, 2021 0
उत्तर प्रदेश में हाल में संपन्न ब्लॉक प्रमुख चुनाव में बड़े पैमाने पर हुई हिंसा को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका…