horrific accident

उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, दो महिला सिपाही सहित तीन पुलिसकर्मियों की मौत

364 0

उन्नाव। शुक्रवार की रात भीषण सड़क ( Horrific Accident) हादसा हो गया। इससे तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। जबकि एक सिपाही घायल हो गया। मृतकों में दो महिला सिपाही भी शामिल हैं। यह हादसा उस समय हुआ, जब एक टैंकर अनियंत्रित होकर पुलिस की गाड़ी पर पलट गया।

दरअसल, शुक्रवार की रात उन्नाव हरदोई मार्ग पर पुलिस की गाड़ी जा रही थी। पीछे से एक टैंकर भी आ रहा था। इसी दौरान सफीपुर कोतवाली में महदीखेड़ा पुलिया के पास टैंकर ने पुलिस की गाड़ी को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी दौरान अचानकर संकरी पुलिया आ गई और टैंकर चालक ने ब्रेक लगा दिया, जिससे टैंकर अनियंत्रित होकर पुलिस की गाड़ी पर पलट गया। पीछे से आ रहा एक बाइक सवार भी टैंकर से भिड़ गया।

पुलिस के मुताबिक, यह हादसा शुक्रवार रात 9 बजे के करीब हुआ। टैंकर दूध का था। महदी खेड़ा पुलिया के पास पुलिस की गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश की में टैंकर अनियंत्रित होकर पुलिस की गाड़ी पर पलट गया।

कानपुर में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू ई-बस ने 17 वाहनों को रौंदा, 6 लोगों की मौके पर मौत, दर्जनों घायल

हादसे की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने टैंकर को हटाने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अन्य वाहनों की मदद से टैंकर को हटाकर चारों पुलिसकर्मियों को बाहर निकाला।

सड़क हादसे में महिला सिपाही रीता कुशवाह, शशिकला और चालक कृष्णेंद्र की मौत हो गई। पुलिस ने घायल सिपाही आनंद को नजदीकी अस्पताल में भेजा, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

कानपुर में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू ई-बस ने 17 वाहनों को रौंदा, 6 लोगों की मौके पर मौत, दर्जनों घायल

पुलिस के मुताबिक, टैंकर चालक मौके से फरार हो गया है। गाड़ी नंबर के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है। वहीं हादसे की सूचना पर एसपी भी मौके पर पहुंचे। काफी देर रात उन्नाव-हरदोई मार्ग बंद रहा, जिससे यातायात बाधित रहा।

Related Post

Spitting is Prohibited

लखनऊ-आगरा के साथ ही अब सभी निकायों में चलेगा ’थूकना मना है’ अभियान

Posted by - March 2, 2023 0
थूकना, गन्दगी फैलाने से रोक लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नगरों के व्यवस्थापन को वैश्विक मापदंड के अनुरूप बनाये जाने के…
AK Sharma

एके शर्मा ने नागरिकों से खुले में सोने वालों को रैनबसेरा पहुंचाने की अपील की

Posted by - December 26, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma)  ने गरीबों, आश्रयहिनों, निराश्रितों के साथ मजबूरी में…
BJP MLA

पंचायत चुनाव की तारीखें आगे बढ़ाने के लिए BJP विधायक ने CM योगी को लिखा पत्र

Posted by - April 20, 2021 0
बांदा। प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। राज्य में रोजाना हजारों की तादात में कोरोना के…