हनी सिंह के ‘मखना’ गाने पर विवाद, दर्ज हुआ एफआईआर

679 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। हनी सिंह के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। हनी पर उनके गाने ‘मखना’ में महिलाओं को लेकर विवादित शब्द इस्तेमाल करने का आरोप है। बीते दिनों इस मामले पर राज्य महिला आयोग ने पंजाब पुलिस से शिकायत की थी।

ये भी पढ़ें :-Birthday special : ये दिन प्यार, हंसी और केक से भरा हो, मेरी तरफ से बड़ा और टाइट हग –आलिया भट्ट 

आपको बता दें राज्य महिला आयोग की शिकायत पर हनी सिंह और भूषण कुमार के खिलाफ पंजाब के मोहाली के मटौर थाने में मामला दर्ज किया गया है। दोनों पर सेक्शन 294 (गीतों के माध्यम से अश्लीलता फैलाना) और 506 (धमकाना) सहित कुछ अन्य धाराओं में ये मुकदमा दर्ज हुआ है।

ये भी पढ़ें :-‘आर्टिकल 15’ पर रोक की याचिका को SC ने किया खारिज

जानकारी के मुताबिक इस बारे में मनीषा गुलाटी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया था, “हमने पुलिस से कहा है कि वो मखना गाने में महिलाओं के लिए अश्लील शब्दों के इस्तेमाल को लेकर सिंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें।” यह गाना दिसंबर 2018 में रिलीज हुआ था। इस गाने को हनी और नेहा कक्कड़ ने गाया है। टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर इसे रिलीज किया गया था। गाने को काफी पसंद किया गया था. गाने के लिरिक्स हनी सिंह ने लिखे  थे।

 

Related Post

मैथिली ठाकुर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से आहत मैथिली ठाकुर का बड़ा फैसला, बोलीं- बॉलीवुड फिल्मों के गाने नहीं गाऊंगी

Posted by - June 21, 2020 0
नई दिल्ली। ​बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से लोग दुखी लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है।…

रंगोली चंदेल के ‘सस्ती कॉपी’ बयान पर तापसी ने कहा ?

Posted by - July 14, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क।  बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने आखिरकार अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन का उन्हें ‘सस्ती कॉपी’ कहे जाने पर…