हेमंत सोरेन

दिल्ली चुनाव में आप की जीत पर बोले हेमंत सोरेन- ये बीजेपी के लिए है सबक

525 0

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिल्ली विधानसभा चुनाव नतीजों का स्वागत किया है। चुनाव में आम आदमी पार्टी को मिली जीत पर हेमंत सोरेन ने खुशी जताते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए ये सबक है। बता दें कि अब तक के रूझानों में दिल्ली में एक बार फिर आप की सरकार बनती दिख रही है।

आप को 62 और बीजेपी को 8 सीटों पर बढ़त मिली है

आप को 62 और बीजेपी को 8 सीटों पर बढ़त मिली है। जबकि कांग्रेस का फिर से सूपड़ा साफ हो गया है। दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को वोटिंग हुई थी। आज मतगणना हो रही है।

अमेरिकी कंपनी भारत में देगी 20 हजार छात्रों को नौकरी, मिलेगी इतनी सैलरी

पार्टी की जीत पर राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि, ‘दिल्ली ने बता दिया उनका बेटा अरविंद केजरीवाल आतंकवादी नहीं, कट्टर देशभक्त है। दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहने का जवाब दे दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने नफरत की राजनीति को नकार दिया है। काम के नाम पर वोट दिया, एकता और भाईचारे की राजनीति को जिताया है। यह काम की जीत है- बिजली, पानी, चिकित्सा, शिक्षा, यानी जनता की दुश्वारियों को कम करने के लिए आम आदमी पार्टी को वोट दिया है।

बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि जो भी रिजल्ट आएगा, मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार

वहीं बीजेपी के पिछड़ने के बाद प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि जो भी रिजल्ट आएगा, मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं। अभी भी उम्मीद है गैप कम होगा। दिल्ली से पहले झारखंड में हुए विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी को हार मिली और सत्ता गंवानी पड़ी है। झारखंड में जेएमएम, कांग्रेस और आरजेडी गठबंधन ने सत्ता पर कब्जा जमाया है।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने प्रोजेक्ट भवन परिसर में औषधीय उद्यान का किया उद्घाटन

दिल्ली चुनाव में जीत पर आप को बधाई देने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने प्रोजेक्ट भवन परिसर में औषधीय उद्यान का उद्घाटन किया। इस औषधीय उद्यान में विभिन्न तरह के हर्बल प्लांट लगाए गए हैं। ये पौधे यहां आने वाले आगंतुकों और कर्मियों को हर्बल का अधिक से अधिक उपयोग करने के संदेश देंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि आज भी औषधीय पौधे हमारे लिए काफी उपयोगी हैं। इसका अधिक से अधिक उपयोग करना चाहिए और इसे संरक्षित रखना चाहिए।

Related Post

RJD का घोषणापत्र जारी

RJD का घोषणापत्र जारी, दलित-पिछड़ों को आबादी के अनुसार आरक्षण, कांग्रेस के ‘न्याय’ को समर्थन

Posted by - April 8, 2019 0
बिहार। राष्ट्रीय जनता दल ने सोमवार यानी आज अपना घोषणापत्र जारी कर दिया। राज्यसभा सांसद मनोज झा और प्रदेश अध्यक्ष…