Hello Charlie

राज कपूर के नाती की पहली सोलो हीरो फिल्म होगी Hello Charlie

995 0

मुंबई । आने वाले बुधवार को पूरी दुनिया तो नहीं लेकिन भारत, चीन और तमाम यूरोपीय देश परदे पर दो महाजीवों की भिड़ंत देखने वाले हैं। ‘गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग’ के टीजर, ट्रेलर और पोस्टर सब दबादब डिजिटल दुनिया में गोलाबारी जैसे दर्शकों के सामने गिर रहे हैं। इसी के बीच आ गिरा एक सीको पटाखा, ‘हेलो चार्ली’ (Hello Charlie)। कहने को ये फैमिली एंटरेटनर फिल्म होगी। बच्चों के लिए बनी फिल्म होगी। लेकिन, फिल्म का टीजर देखकर तो यही लगता है कि ये बनी भी बच्चों जैसे खेल खेल में ही है।

‘जब मैं भूखी होती हूं, तो मैं आपको भी खा सकती हूं’-काजोल

फिल्म ‘हेलो चार्ली’ रणबीर कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर की बुआ के बेटे आदर जैन की फिल्म है। आदर जैन फ्रेम में मुस्कुराते हुए एंट्री लेते हैं। अच्छे लगते हैं। फिर आमिर खान के गाने ‘पहला नशा पहला ख़ुमार….’ जैसे गर्दन को झटकते हैं। जुल्फों पर हाथ फिराते हैं। और सारा गुड़ गोबर कर देते हैं। नए हीरो का जो करंट टीजर में दिखना चाहिए वह पहले तीस सेकेंड में ही हवा हो जाता है। डायरेक्टर को समझ आना चाहिए कि ये लॉफ्टर चैलेंज नहीं है। यहां स्टॉक लॉफ्टर साउंड से काम नहीं चलता।

रामसेतु के मुहूर्त शूट के लिए अयोध्या रवाना हुए अक्षय कुमार

टीजर का दूसरा हीरो है एक गोरिल्ला। स्पेशल इफेक्ट्स से तो बना दिखता नहीं क्योंकि ‘जिंदगी मिलेगी ना दोबारा’ में गाड़ी में बैठे ऋतिक रोशन की स्टाइल कॉपी करते गोरिल्ला का दस्ताना साफ समझ आता है। एक गोरिल्ला मुंबई से दीव ले जाने की ये कहानी है फिल्म ‘हेलो चार्ली’। फिल्म में और भी तमाम कलाकार हैं लेकिन इसके निर्माताओं को फिल्म का सबसे दमदार सीन यही लगा होगा। तभी तो इसे फिल्म का टीजर बनाया है। फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है, इसकी खबर आप ‘अमर उजाला’ पर सबसे पहले पढ़ ही चुके हैं।

फिल्म ‘हेलो चार्ली’ का टीजर जल्दबाजी में भी काटा गया दिखता है। फिल्म को ‘तूफान’ से पहले रिलीज करके इसे एक्सेल एंटरटेनमेंट और प्राइम वीडियो का किसी फिल्म के लिए हुआ पहला सहयोग बताने की जल्दी में फरहान और रितेश ने एक नौसिखिए अभिनेता की फिल्म कुर्बान कर दी है। फिल्म के डायरेक्टर पंकज सारस्वत का टीवी कॉमेडी की दुनिया में बड़ा नाम रहा है। फिल्म उनकी ये पहली है और सीधे ओटीटी पर आ रही है लिहाजा उनके लिए चुनौती और तगड़ी रहेगी। टीजर से सीखे सबक अगर ट्रेलर में दिखे तो बहुत संभव है कि फिल्म तक आते आते बात बन जाए। लेकिन, कम से कम फिल्म ‘हेलो चार्ली’ का टीजर किसी तरह की उत्सुकता जगाने में फेल रहा।

Related Post

एवलिन शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री एवलिन शर्मा बोलीं-बहुत ही क्लासी होते हैं भारतीय परिधान

Posted by - July 5, 2020 0
मुंबई। जर्मन-भारतीय बॉलीवुड अभिनेत्री एवलिन शर्मा को भारतीय परिधान बहुत पसंद हैं। वह विभिन्न रंगों के भारतीय परिधानों में अपनी…

सिद्धार्थ के निधन के बाद ठीक हालत में नहीं हैं शहनाज गिल, पिता ने दी जानकारी

Posted by - September 2, 2021 0
अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से फैंस के साथ-साथ शहनाज गिल को भी काफी धक्का लगा है। उन्होंने…

बर्थडे स्पेशल: भले ही ज्यादा बॉलीवुड फिल्में ना की हों लेकिन अपने चार्मिंग लुक के लिए हमेशा की जाती हैं पसंद

Posted by - October 22, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फैंस को दीवाना करने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का आज जन्मदिन है। 22 अक्टूबर 1988 को जन्मीं परिणीति…