भूलकर भी दूसरों के साथ शेयर न करें ये चीजें, नही तो बन सकती हैं बदकिस्मती का कारण

736 0

डेस्क। अगर दूसरों से चीजें मांगकर इस्तेमाल करना आपकी आदत में शुमार है। तो अपनी ये आदत तुंरत बदल डालिए। आपकी ये आदत आपके लिए मुसीबत और बदकिस्मती का कारण बन सकती है कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जिनका इस्तेमाल करने पर उस व्यक्ति की नकारात्मक ऊर्जा आप तक पहुंचकर आपको हानि पहुंचाती है। तो आइए जानें वो चीज जो हम नही कर सकते शेयर –

ये भी पढ़ें :-स्टाइल स्टेटमेंट के चलते सुर्खियों में मसक्कली गर्ल, सैंडल्स की कीमत सुनकर हैरान हो जाएंगे आप 

1-अक्सर लोग पार्टियों में शामिल होने के लिए दूसरे लोगों की पहनी हुई चप्पल या जूते पहन लेते हैं. आपकी यह आदत आपको दरिद्रता का शिकार बना सकती है। कहा जाता है कि शनि का स्थान पैरों में होता है। अगर आप किसी और की चप्पल पहनते हैं तो उसके संघर्ष अपने ऊपर ले लेते हैं।

2- सेहत से लेकर किस्मत की दृष्टि तक दूसरे का कंघा इस्तेमाल करना गलत होता है। दूसरे का कंघा यूज करने से आपको सिर से जुड़ी परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं। इसके अलावा ऐसा करने से आपके नसीब पर भी विपरीत असर पड़ सकता है।

3- अक्सर लोग ऑफिस या कॉलेज में काम करने के लिए दूसरों से कलम या पेंसिल उधार ले लेते हैं। पहले तो कोशिश करें कि किसी से आपको उधार न लेना पड़े, अगर ले भी रहे हैं तो उसे उसकी कलम वापस जरूर लौटाएं। ऐसा न करने पर आपको आर्थिक और करियर के क्षेत्र में हानि उठानी पड़ सकती है।

4- कई बार लोग परिवार के सदस्यों से नहाने वाला लूफा शेयर कर लेते हैं. ऐसा बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए। लूफा शेयर करने से त्वचा पर चकत्ते और ऐलर्जी होने की संभावना रहती है।

Related Post

इन बिमारियों की वजह से कुल एक लाख 36 हजार करोड़ की दवाएं हर साल बिक रहीं

Posted by - October 27, 2019 0
हेल्थ डेस्क। प्रतिदिन बिमारियों को लेकर एक बड़ा मुद्दा हमारे सामने आ रहा है। कैंसर, डायबिटीज, पेट की समस्या जैसी…