गंगा में डेड बॉडीज बह रही थीं और प्रधानमंत्री कहते हैं, यूपी बेस्ट स्टेट है- ममता बनर्जी, पेगासस पर भी घेरा

275 0

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पेगासस जासूसी कांड को लेकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि स्पाईवेयर के जरिए ट्रैप करना ठीक नहीं है। सरकार पेगासस पर पैसे खर्च कर रही है जनता पर नहीं। ममता ने आगे कहा कि ये सरकार सेंट्रल एजेंसी का मिस यूज करती है. इस सरकार को अपने मंत्रियों पर भी विश्वास नहीं है। उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- यूपी में नदियों में डेड बॉडीज बह रही थीं और प्रधानमंत्री कहते हैं, यूपी बेस्ट स्टेट है। दरअसल, पीएम मोदी ने यूपी के वाराणसी में योगी सरकार की तारीफ की थी कि कोरोना काल के दौरान योगी सरकार ने बहुत अच्छा काम किया।

ममता ने कहा कि बीजेपी को हर राज्य से बेदखल करने का खेला भी जल्द होगा। हम 16 अगस्त को खेला दिवस के तौर पर मनाएंगे। हम इस दिन गरीब बच्चों को फुटबॉल देंगे। आज आज़ादी खतरे में हैं। इन्हें अपने ही मंत्रियों पर भरोसा नहीं है। ये लोग एजेंसियों का भी दुरूपयोग करते हैं। ममता ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों का ज़िक्र करते हुए कहा कि मैं अपने राज्य के लोगों और देशवासियों को बधाई देना चाहती हूँ। हमने पैसा, माफिया, एजेंसियों के विरुद्ध जमकर लड़ाई की। तमाम विषम परिस्थितियों के बावजूद हमने जीत हासिल की, क्योंकि बंगाल के लोगों ने हमे वोट किया और देश भर के लोगों की प्रार्थनाएं हमारे साथ थीं।

हरियाणाः विपक्षी सांसद 22 को कुछ ऐसा करेंगे जिससे काले कृषि कानून होंगे वापस- चौटाला

दरअसल ममता बनर्जी आज त्रिपुरा, असम, गुजरात सहित देश भर के विभिन्न हिस्सों में लोगों से वर्चुअली संवाद कर रही हैं। ममता के इस संबोधन को टीएमसी का राष्ट्रीय स्तर पर वजूद तलाशने के तौर पर देखा जा रहा है। खुद 25 जुलाई को ममता बनर्जी दिल्ली में जाकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार सहित अन्य विपक्षी नेताओं से भी मुलाक़ात करने वाली हैं।

Related Post

पीएम ने दी वाराणसी को 5200 करोड़ की सौगात,कहा-अब गरीब के बच्चे बनेंगे डॉक्टर

Posted by - October 25, 2021 0
वाराणसी। पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को वाराणसी में प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना का शुभारंभ किया। साथ ही, उन्‍होंने…