गंगा में डेड बॉडीज बह रही थीं और प्रधानमंत्री कहते हैं, यूपी बेस्ट स्टेट है- ममता बनर्जी, पेगासस पर भी घेरा

493 0

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पेगासस जासूसी कांड को लेकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि स्पाईवेयर के जरिए ट्रैप करना ठीक नहीं है। सरकार पेगासस पर पैसे खर्च कर रही है जनता पर नहीं। ममता ने आगे कहा कि ये सरकार सेंट्रल एजेंसी का मिस यूज करती है. इस सरकार को अपने मंत्रियों पर भी विश्वास नहीं है। उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- यूपी में नदियों में डेड बॉडीज बह रही थीं और प्रधानमंत्री कहते हैं, यूपी बेस्ट स्टेट है। दरअसल, पीएम मोदी ने यूपी के वाराणसी में योगी सरकार की तारीफ की थी कि कोरोना काल के दौरान योगी सरकार ने बहुत अच्छा काम किया।

ममता ने कहा कि बीजेपी को हर राज्य से बेदखल करने का खेला भी जल्द होगा। हम 16 अगस्त को खेला दिवस के तौर पर मनाएंगे। हम इस दिन गरीब बच्चों को फुटबॉल देंगे। आज आज़ादी खतरे में हैं। इन्हें अपने ही मंत्रियों पर भरोसा नहीं है। ये लोग एजेंसियों का भी दुरूपयोग करते हैं। ममता ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों का ज़िक्र करते हुए कहा कि मैं अपने राज्य के लोगों और देशवासियों को बधाई देना चाहती हूँ। हमने पैसा, माफिया, एजेंसियों के विरुद्ध जमकर लड़ाई की। तमाम विषम परिस्थितियों के बावजूद हमने जीत हासिल की, क्योंकि बंगाल के लोगों ने हमे वोट किया और देश भर के लोगों की प्रार्थनाएं हमारे साथ थीं।

हरियाणाः विपक्षी सांसद 22 को कुछ ऐसा करेंगे जिससे काले कृषि कानून होंगे वापस- चौटाला

दरअसल ममता बनर्जी आज त्रिपुरा, असम, गुजरात सहित देश भर के विभिन्न हिस्सों में लोगों से वर्चुअली संवाद कर रही हैं। ममता के इस संबोधन को टीएमसी का राष्ट्रीय स्तर पर वजूद तलाशने के तौर पर देखा जा रहा है। खुद 25 जुलाई को ममता बनर्जी दिल्ली में जाकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार सहित अन्य विपक्षी नेताओं से भी मुलाक़ात करने वाली हैं।

Related Post

अनुप्रिया

अनुप्रिया देश की पहली आदिवासी कॉ​मर्शियल महिला पायलट बनीं, पूरा हुआ सपना

Posted by - December 26, 2019 0
नई दिल्ली। ओडिशा के माओवाद प्रभावित मलकानगिरि जिले की एक आदिवासी लड़की ने सालों पहले आकाश में उड़ने का सपना…
105 साल की परदादी का रिकॉर्ड

केरल : 105 साल की परदादी ने बनाया नया रिकॉर्ड, चौथी कक्षा की पास परीक्षा

Posted by - February 5, 2020 0
तिरूवनंतपुरम। केरल की 105 वर्षीय परदादी चौथी कक्षा के समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण कर देश की सबसे अधिक उम्र वाली विद्यार्थी…
CM Yogi

मुख्यमंत्री योगी पहुंचे मथुरा, बांके बिहारी मंदिर में किया दर्शन पूजन

Posted by - November 19, 2023 0
मथुरा । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर यहां हो रही तैयारियों की समीक्षा करने रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ…
CM Dhami

होमगार्ड जवानों के बेहतर सुविधा के लिए सरकार संकल्पित

Posted by - December 6, 2022 0
देहरादून। उत्तराखंड के दस जिलों में होमगार्ड्स स्वयंसेवकों की एक-एक महिला प्लाटून की स्थापना की जाएगी। इसके साथ ही होमगार्ड्स…