गुजरात दौरे पर अमित शाह, लोगों को घर की खिड़की और दरवाजे बंद रखने का आदेश

345 0

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को गुुजरात के अहमदाबाद में कम्युनिटी हॉल व का उद्धाटन करने पहुंचे जहां पुलिस का एक आदेश चर्चा का विषय बन गया। दरअसल पुलिस ने वेजलपुर सोसाइटी के चेयरमैन को एक पत्र सौंपा जिसमें लिखा गया कि शाह के आने पर सोसाइटी के लोग खिड़की और दरवाजे बंद रखें।

स्वामीनारायण और स्वाति अपार्टमेंट समेत कई सोसाइटी को ये पत्र दिया गया, साथ ही कहा गया कि अगर दरवाजे खुले रहे तो कार्रवाई की जाएगी।पत्र के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एलटी ओडेदरा के मुताबिक हमने लोगों से खिड़की बंद करने की विनती की है, हम उनसे सहयोग की अपेक्षा करते हैं। बता दें कि अमित शाह अपने लोकसभा क्षेत्र में अलग-अलग विकास प्रोजेक्ट का लोकार्पण करेंगे, साथ ही सहकारिता विभाग के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे।

गृहमंत्री के इस दौरे में लोगों ने मास्क नियमों का पालन किया। छोटे बच्चों ने भी गृहमंत्री का अभिवादन किया। गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मोदी संभवत: ऐसे पहले नेता हैं जिन्होंने यह तय करने के लिए एक सही प्रणाली तैयार की कि उनके मुख्यमंत्री पद छोड़ने के बाद भी विकास कार्य जारी रह सके।

पंजाब-गुजरात-यूपी के बाद अब उत्तराखंड पर भी नजर, चुनावी तैयारियों को जांचने उत्तराखंड पहुंचे केजरीवाल

अमित शाह ने अपने दौरे में गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में अहमदाबाद और इसके आस पास के क्षेत्रों में 244 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की आधारशिला रखी और मोदी सरकार के मुख्यमंत्री कार्यकाल के दौरान हुए कार्यों का जिक्र किया।

अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी के मुख्यमंत्री के तौर पर कार्यकाल के दौरान 14 साल के शासनकाल में गुजरात को बहुत फायदा हुआ। उन्होंने कहा कि इन 14 वर्षों में ऐसी प्रणालियां और व्यवस्थाएं बनाई गईं, जिनकी वजह से उनके गुजरात से जाने के बाद भी विकास कार्य होता रहा।

Related Post

24 जून की मीटिंग से पहले महबूबा मुफ्ती बोलीं- केंद्र सरकार को पाकिस्तान से भी बात करनी चाहिए

Posted by - June 22, 2021 0
पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई में 24 जून को जम्मू-कश्मीर को लेकर बैठक होनी है बैठक में जम्मू-कश्मीर की पार्टियों…
CM Dhami

प्रधानमंत्री आवास योजना- ग्रामीण में 18602 अतिरिक्त आवास की स्वीकृति मिली

Posted by - November 25, 2022 0
देहारादून। केंद्र सरकार द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना- ग्रामीण में उत्तराखण्ड के लिये 18602 अतिरिक्त आवास की स्वीकृति मिली है। मुख्यमंत्री…
mayawati

संत रविदास के आदर्शों पर चलकर जनता को महंगाई से राहत: मायावती

Posted by - February 27, 2021 0
लखनऊ। बसपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने संत रविदास जयंती पर उन्हें नमन करते हुए श्रद्धांजलि दी। इस दौरान…

जदयू-भाजपा में सबकुछ ठीक नहीं! ललन सिंह बोले- भाजपा का यही रवैया रहा तो अकेले लड़ेंगे चुनाव

Posted by - August 8, 2021 0
जनता दल यूनाइटेड के नवनियुक्त अध्यक्ष ललन सिंह के यूपी चुनाव को लेकर एक बयान ने एनडीए खेमे में खलबली…