गुजरात से भाजपा सांसद परबतभाई का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, बेटे ने बताया AAP का षड़यंत्र

513 0

भारतीय जनता पार्टी के सांसद परबतभाई पटेल का हाल ही में एक कथित वीडियो सामने आया है जिसमे वह एक महिला के साथ दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद सांसद के बेटे शैलेष पटेल ने ‘आप’ नेता और एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है।पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और दो लोगों को हिरासत में लिया है, जिसमे ‘आप’ का स्थानीय नेता मधाभाई पटेल भी शामिल है।

हालांकि भाजपा सांसद ने इस वीडियो को साजिश बताया है और कहा कि यह वीडियो फर्जी है, मेरी तस्वीर को जानबूझकर लगाया गया है। बता दें कि गुजरात में जल्द विधानसभा होने हैं, बीजेपी जहां सत्ता पर काबिज है तो वहीं आम आदमी पार्टी भी चुनावी मैदान में उतरी हुई हैं।

सांसद ने कहा है कि उन्‍हें वायरल वीडियो के बारे में अधिक जानकारी नहीं है। मीडिया के माध्‍यम से पता चला जिसकी शिकायत की गई है। उनका दावा है कि उन्‍हें ब्‍लैकमेल करने व बदनाम करने के इरादे से किसी वी‍डियो से छेड़छाड़ कर उनका आपत्ति जनक व अश्‍लील वीडियो तैयार किया गया है।

सांसद ने युवती को पहचानने से भी इनकार किया है। उन्‍होंने यह भी कहा कि इससे पहले भी उन्‍हें ब्‍लैकमेल व बदनाम करने के प्रयास हो चुके हैं। आरोपित मघाभाई ने इंटरनेट मीडिया में वीडियो वायरल करने के साथ लिखाा था कि पालनुपर के सरकारी अतिथीग्रह में सांसद परबत पटेल रंगरेलियां करते पकड़े गए। वीडियो में सांसद युवती के साथ बैठे नजर आ रहे हैं तथा एक तीसरा व्‍यक्ति भी वहां मौजूद नजर आ रहा है।

गौरतलब है कि दिल्‍ली से अहमदाबाद के बीच चलने वाली राजधानी एक्‍सप्रेस में एक किशोरी से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। ट्रेन के अटेंडेंट ने जयपुर से इस किशोरी को पटना उतारने की बात कह कर बिठाया था। जीआरपी अहमदाबाद ने अब यह मामला जयपुर जीआरपी को सौंप दिया है।

अकाउंट्स लॉक पर ट्विटर का जवाब- नियम सभी के लिए समान, ट्विटर का जवाब

रेलवे पुलिस बल की उपनिरीक्षक रिचा रेपसवाल ने अहमदाबाद रेलवे स्‍टेशन के प्‍लेटफार्म संख्‍या एक पर एक 17 साल की किशोरी को बदहवास हालात में देखा और पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे जयपुर रेलवे स्‍टेशन पर ट्रेन अटेंडेंट ने पटना उतारने की बात कह कर बिठा लिया तथा बाद में उसके साथ ट्रेन में ही दूष्‍कर्म किया। रेलवे पुलिस ने प्राथमिक पूछताछ के बाद मामला गवर्नमेंट रेलवे पुलिस जीआरपी को सौंप दिया।

Related Post

CM Dhami

धामी ने किया ‘स्वर्णिम अमृत संदेश यात्रा’ का शुभारम्भ

Posted by - December 12, 2023 0
देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को अपने आवास स्थित कार्यालय में हेमवती नन्दन बहुगुणा…
ARVIND KEJARIWAL

दिल्ली में सार्वजनिक स्थानों पर होली, शब-ए-बारात और नवरात्रि मनाने पर लगी रोक

Posted by - March 24, 2021 0
नई दिल्ली। दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने एक औपचारिक आदेश जारी करते हुए राष्ट्रीय राजधानी में सार्वजनिक स्थानों पर होली,…
Nikita Tomar murder case

निकिता तोमर हत्याकांड : तौसीफ और रेहान को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा दी

Posted by - March 26, 2021 0
फरीदाबाद। फरीदाबाद की फास्टट्रैक कोर्ट ने निकिता तोमर हत्याकांड (Nikita Tomar murder case) में शुक्रवार को अपना फैसला सुना दिया…