Governor Baby rani Maurya

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, कहा- डरने की जरूरत नहीं

940 0

देहरादून । राज्यपाल बेबी रानी मौर्य (Governor Baby Rani Maury) ने दून अस्पताल के टीकाकरण बूथ पर कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। उनकी माता और पति को भी पहली डोज लगाई गई। इस दौरान राज्यपाल (governor baby rani maurya) ने सभी प्रदेशवासियों से कोरोना वैक्सीन लगाने की अपील की है।

Uttarakhand Budget 2021 : सदन में पेश किए गया 57 हजार 400 करोड़ 32 लाख का बजट

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य (governor baby rani maurya) ने आज दून अस्पताल के टीकाकरण बूथ पर पहुंचकर कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। इस दौरान उन्होंने लोगों से वैक्सीन लेने की अपील की। राज्यपाल के साथ मौजूद उनकी माता और पति ने भी टीकाकरण कराया। इस दौरान राज्यपाल बेबीरानी मौर्य को वैक्सीनेशन के बाद आधा घंटे तक डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया।

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य (governor baby rani maurya) ने वैज्ञानिकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि जिन्होंने जीवन रक्षक वैक्सीन बनाकर कोरोना के कारण हो रही असमय मृत्यु को रोकने का काम किया, उनकी वो शुक्रगुजार हैं। उन्होंने प्रदेशवासियों से भी आह्वान किया कि अपनी बारी आने पर वैक्सीनेशन अवश्य कराएं क्योंकि हमारे वैज्ञानिकों के अथक प्रयासों के बाद जीवन रक्षक वैक्सीन हमारे बीच आ सकी है।

राज्यपाल ने लगवाई पहली वैक्सीन

इस अवसर पर राज्यपाल बेबी रानी मौर्य (governor baby rani maurya) ने लोगों को आश्वस्त किया कि देश के वैज्ञानिकों द्वारा बनाई गई कोरोना की वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि हमें अपने देश के वैज्ञानिकों द्वारा किए गए कठिन परिश्रम पर जरा भी शक नहीं करना चाहिए। किसी को भी घबराने या डरने की जरा भी आवश्यकता नहीं है।

उन्होंने लोगों को अगाह करते हुए कहा कि वैक्सीनेशन कराने के लोगों को कोरोना की गाइडलाइन के सभी नियमों का तबतक पालन करना है जबतक हम इस महामारी पर विजय नहीं पा लेते।

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य (governor baby rani maurya) ने प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें भारत के लोगों की चिंता है, इसलिए उन्होंने वैज्ञानिकों से जल्द से जल्द और सुरक्षित कोविड-19 की वैक्सीन बनाने को कहा और उनकी हर तरह से मदद की।

Related Post

Uttarakhand

Year Ender: 2023 में उत्तराखंड को केंद्र से मिली कई अहम योजनाओं की मंजूरी

Posted by - December 30, 2023 0
देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) की कैमिस्ट्री ने उत्तराखंड (Uttarakhand) को विकास की…
Priyanka Gandhi

केरल : प्रियंका गांधी ने रैली में केरल सरकार पर साधा निशाना, धोखाधड़ी और घोटालों की हुकूमत बताया

Posted by - March 31, 2021 0
तिरुवनंतपुरम। केरल में चुनाव प्रचार के दौरान अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने इस सप्ताह…
CM Dhami

सीएम ने लाभार्थियों से की मुलाकात, क्रियान्वयन का जायजा लेकर निस्तारण के दिये निर्देश

Posted by - March 2, 2024 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने शनिवार को डाकरा बाजार गढ़ी कैट क्षेत्र का स्थलीय भ्रमण कर विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित…