Governor Baby rani Maurya

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, कहा- डरने की जरूरत नहीं

415 0

देहरादून । राज्यपाल बेबी रानी मौर्य (Governor Baby Rani Maury) ने दून अस्पताल के टीकाकरण बूथ पर कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। उनकी माता और पति को भी पहली डोज लगाई गई। इस दौरान राज्यपाल (governor baby rani maurya) ने सभी प्रदेशवासियों से कोरोना वैक्सीन लगाने की अपील की है।

Uttarakhand Budget 2021 : सदन में पेश किए गया 57 हजार 400 करोड़ 32 लाख का बजट

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य (governor baby rani maurya) ने आज दून अस्पताल के टीकाकरण बूथ पर पहुंचकर कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। इस दौरान उन्होंने लोगों से वैक्सीन लेने की अपील की। राज्यपाल के साथ मौजूद उनकी माता और पति ने भी टीकाकरण कराया। इस दौरान राज्यपाल बेबीरानी मौर्य को वैक्सीनेशन के बाद आधा घंटे तक डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया।

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य (governor baby rani maurya) ने वैज्ञानिकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि जिन्होंने जीवन रक्षक वैक्सीन बनाकर कोरोना के कारण हो रही असमय मृत्यु को रोकने का काम किया, उनकी वो शुक्रगुजार हैं। उन्होंने प्रदेशवासियों से भी आह्वान किया कि अपनी बारी आने पर वैक्सीनेशन अवश्य कराएं क्योंकि हमारे वैज्ञानिकों के अथक प्रयासों के बाद जीवन रक्षक वैक्सीन हमारे बीच आ सकी है।

राज्यपाल ने लगवाई पहली वैक्सीन

इस अवसर पर राज्यपाल बेबी रानी मौर्य (governor baby rani maurya) ने लोगों को आश्वस्त किया कि देश के वैज्ञानिकों द्वारा बनाई गई कोरोना की वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि हमें अपने देश के वैज्ञानिकों द्वारा किए गए कठिन परिश्रम पर जरा भी शक नहीं करना चाहिए। किसी को भी घबराने या डरने की जरा भी आवश्यकता नहीं है।

उन्होंने लोगों को अगाह करते हुए कहा कि वैक्सीनेशन कराने के लोगों को कोरोना की गाइडलाइन के सभी नियमों का तबतक पालन करना है जबतक हम इस महामारी पर विजय नहीं पा लेते।

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य (governor baby rani maurya) ने प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें भारत के लोगों की चिंता है, इसलिए उन्होंने वैज्ञानिकों से जल्द से जल्द और सुरक्षित कोविड-19 की वैक्सीन बनाने को कहा और उनकी हर तरह से मदद की।

Related Post

CM Tirath Singh Rawat

CM तीरथ ने कई योजनाओं का किया लोकार्पण, कहा- स्थानीय उत्पादों की मार्केटिंग पर दें विशेष ध्यान

Posted by - April 10, 2021 0
देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) ने शनिवार को कैंट रोड स्थित जनता दर्शन हॉल में राज्य…
नागरिकता संशोधन कानून 2019

नागरिकता संशोधन कानून 2019 वीर सावरकर के विचारों के खिलाफ : उद्धव ठाकरे

Posted by - December 15, 2019 0
मुंबई। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी वीर सावरकर को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर घमासान मचा हुआ है। तो…
भगवान श्रीराम वंशज राजा राजेंद्र सिंह

भगवान श्रीराम के वंशज राजा राजेंद्र सिंह 30 जनवरी को पहुंच रहे लखनऊ

Posted by - January 24, 2020 0
सार चारबाग रेलवे स्टेशन पर अखिल भारतीय अर्कवंशी क्षत्रिय महासंघ/ट्रस्ट के पदाधिकारी करेगे स्वागत राजा राजेंद्र सिंह द्वारा प्रेस क्लब…