घरेलू हिंसा मामला: यो-यो हनी सिंह हुए कोर्ट में पेश !

475 0

पंजाबी गायक और अभिनेता यो यो हनी सिंह (हिरदेश सिंह) घरेलू हिंसा मामले में शुक्रवार को दिल्ली की तीस हजारी अदालत में पेश हुए। न्यायाधीश ने सुनवाई के दौरान हनी सिंह और उनसे अलग रह रहीं उनकी पत्नी शालिनी तलवार को अपने चैम्बर में बुलाकर अंदर समझाया और दोनों को आपसी बातचीत से इस विवाद को सुलझाने का सुझाव दिया। अदालत ने उनसे कहा कि लड़ना अच्छी बात नहीं है। इससे पहले अदालत ने हनी सिंह को अदालत में पेश नहीं होने पर कड़ी फटकार लगाते हुए कहा था कि कानून से ऊपर कोई नहीं है।

हनी सिंह ने अदालत में शुक्रवार को एक आवेदन दाखिल कर मामले की सुनवाई बंद कमरे में करने का आग्रह किया था। मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार को अपने चैम्बर में बुलाया और अभी तक उनसे वह बात कर रही हैं। इसके बाद, दोनों पक्षों के वकीलों को भी मजिस्ट्रेट ने चैम्बर में बुलाया।

उत्तराखंड में सात सितंबर तक भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

अदालत ने उनके रवैये पर नाराजगी जाहिर करते हुए हनी सिंह के वकील से कहा न तो हनी सिंह हाजिर हुए न ही आपने उनका आय हलफनामा दाखिल किया है। जिरह के लिए भी तैयार नहीं हैं। अदालत ने हनी सिंह को तीन सितंबर को पूरी जानकारी के साथ पेश होने का निर्देश देते हुए चेतावनी दी कि वे पुन: ऐसा न करें। अदालत ने इससे पहले दायर शिकायत पर दिए अंतरिम आदेश में हनी सिंह को पत्नी के साथ अपनी संयुक्त स्वामित्व वाली संपत्ति, उनकी पत्नी के स्वामित्व वाले स्त्रीधन धन आदि को बेचने या निस्तारण पर रोक लगा दी थी।

Related Post

दलेर मेहंदी भी हुए भाजपा में शामिल

लोकसभा चुनाव 2019: हंसराज हंस के बाद अब भगवा पार्टी से जुड़े दलेर मेहंदी

Posted by - April 26, 2019 0
नई दिल्ली। BJP पार्टी में सितारों के आने का सिलसिला जारी है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय गोयल, केंद्रीय मंत्री…

बर्थडे स्पेशल: फिल्मी दुनिया से की अपने करियर की शुरुआत, फिर भी नही बन पाए सफल एक्टर

Posted by - September 6, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर राकेश रोशन आज यानी 6 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं राकेश रोशन…